अपकमिंग फिल्म: अब सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगे कालीन भैय्या, गुड्डू और मुन्ना, ‘मिर्जापुर द फिल्म’ का टीजर हुआ रिलीज, जाने कब होगी रिलीज

  • अब सिनेमाघरों में राज करेंगे कालीन भैय्या
  • ‘मिर्जापुर द फिल्म’ का टीजर हुआ रिलीज
  • जाने कब रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 10:32 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ‘मिर्जापुर’ ओटीटी की सबसे पॉपुलर सीरीज है। इस साल इस सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज किया गया था और फैंस अब सीरीज के चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ओटीटी की दुनिया पर राज करने वाले कालीन भैया, मुन्ना भैया और गुड्डू पंडित के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। ओटीटी पर धमाल मचाने के बाद अब मिर्जापुर का भौकाल सिनेमाघरों में भी दिखाई देना वाला है। दिवाली से पहले फैंस को तोहफा देते हुए मेकर्स ने ‘मिर्जापुर द फिल्म’ की अनाउंस कर दी है। इसी के साछ फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है।

यह भी पढ़े -विधु विनोद चोपड़ा ने जारी किया 'जीरो से रीस्टार्ट' का डिजिटल मोशन पोस्टर

अब थिएटर में धमाल मचाएगी ‘मिर्जापुर द फिल्म’

फरहान अख्तर ने हाल ही में इस क्राइम थ्रिलर का एक टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा गया है, “ भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी बड़ा, मिर्जापुर द फिल्म जल्द आ रही है।” बता दें कि पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु की फेमस वेब सीरीज मिर्ज़ापुर अब ‘मिर्जापुर द फिल्म’ के साथ 2026 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़े -ऑल लिविंग थिंग्स एनवायरनमेंटल फिल्म फेस्टिवल के एंबेसडर बने निर्देशक रिची मेहता

कैसा है टीजर

वहीं टीजर की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी नजर आते हैं व कहते हुए सुनाई देते हैं, “ गद्दी का महत्व तो आप जानते ही हैं। आपने भी मिर्जापुर अपनी-अपनी गद्दी पर बैठकर देखी ही होगी, पर इस बार गद्दी से नहीं उठे तो रिस्क है। इसके बाद टीजर में गुड्डू पंडित यानी अली फजल दिखाई देते हैं जो कहते हैं सही बोले कालीन भैय्या, रिस्क लेना हमारी यूएसपी है। अब जो है ना सारा खेल बदल दिए हैं। अब क्या है कि मिर्जापुर आपके पास नहीं आएगा। आपको मिर्जापुर के पास आना पड़ेगा। इसके बाद मुन्ना भैय्या की एंट्री होती है जो कहते हैं हिंदी फिल्म के हीरो है बे हम और हिंदी फिल्म तो थिएटर में ही देखी जाती है ना, बोले थे ना हम अमर और मिर्जापुर की गद्दी पर अब यहीं से बैठकर राज होगा। इसके बाद पंकज त्रिपाठी कहते हैं अब भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी, फिर एक फ्रेम में, पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु नजर आते हैं और सामने थिएटर की स्क्रीन पर लिखा आता है मिर्जापुर द फिल्म।” हांलकि विक्रांत टीजर में नजर नहीं आये हैं तो ये कंफर्म नहीं है कि, वे फिल्म में होंगे की नहीं।


Tags:    

Similar News