‌‌Beed News: प्रॉपर्टी विवाद को लेकर पति पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर पति पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास
  • रास्ते पर रोक कर लात-घूसों से पीटा
  • थैली में बोतल में लेकर आई थी पेट्रोल
  • पत्नी समेत सात जनों पर मामला दर्ज

‌Beed News जिले के केज शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पति से अलग रह रही एक महिला ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते अपने पति पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। इस संबंध में जानकारी यह है कि केज में पान मटेरियल का कारोबार करने वाले एक शख्स की पत्नी एक साल से उससे अलग रह रही थी। इन दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जाता है कि महिला का किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध है।

पति अपनी पान सामग्री की दुकान पर था उसी समय विशाल दत्तात्रय मस्के , बाबा पठान , महिला और उसकी बेटी उसकी दुकान पर आए। उसकी पत्नी उसे गालियां देने लगी। जब वह दुकान से बाहर आया तो विशाल दत्तात्रेय मस्के, बाबा पठान और उसकी बेटी ने उसे पकड़ लिया और उसकी पत्नी ने अपने बैग में लाई गई पेट्रोल की बोतल का ढक्कन खोलकर पति पर पेट्रोल डाल दिया । उसके बाद माचिस जलाकर पति फेंकते समय पति तेजी से वहां से भाग गया। इसके बाद जब वह पुलिस थाने की ओर भाग रहा था, तभी सड़क पर एक सैलून की दुकान के सामने खड़े निखिल समुद्रे, सूरज नाइकवाडे, करण हजारे ने उसे रोका और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। उसे लात-घूंसों से पीटा गया। निखिल समुद्रे ने बाएं हाथ पर चाकू से वार किया। उसकी चीख-पुकार से आसपास की दुकानों से लोग बाहर आ गए। तब समुद्रे ने धमकी दी कि मैं तुम्हें जीवित नहीं रखूंगा और चला गया।

सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज : इस संबंध में शिकायतकर्ता ने अपनी पत्नी, विशाल दत्तात्रेय मस्के, बाबा पठान, निखिल समुद्रे, सिद्धि नितीन काले, सूरज नाइकवाडे और करण हजारे के खिलाफ केज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक राजेश पाटील कर रहे हैं।

Created On :   19 Oct 2024 1:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story