हत्या का मामला: सुलझी गुत्थी - प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, नदी में फेंका था शव

  • दो माह बाद सुलझी हत्या की गुत्थी
  • अनैतिक संबंधों के चलते उतारा मौत के घाट
  • नदी में विगत 18 अप्रैल को एक युवक का शव मिला था

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-14 14:11 GMT

डिजिटल डेस्क, वर्धा| पुलगांव थाना अंतर्गत नाचणगांव परिसर के नदी में विगत 18 अप्रैल को एक युवक का शव मिला था। मृतक की शिनाख्त यवतमाल जिले के कलंब तहसील के आष्टी निवासी सचिन दीपकराव घरत(36) के तौर पर की गई थी, जो पुलगांव के गाडगे नगर में सचिन गोखले के घर पर किराए से रहता था। इस प्रकरण में पुलगांव पुलिस ने शुरुआत में आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था, लेकिन जांच के दौरान युवक की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या होने की बात सामने आयी। इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलगांव पुलिस ने बताया कि अनैतिक संबंधों में रोड़ा बनने के कारण पत्नी ने ही प्रेमी की मदद से पति की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं तो सबूत छिपाने के लिए पति का शव नदी में फेंक दिया। जिसके चलते पुलगांव पुलिस ने इस वारदात के दो माह बाद 12 जून की रात करीब साढ़े 10 बजे मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी व अन्य एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतक सचिन दीपकराव घरत की पत्नी सारिका घरत के वर्धा जिले के देवली तहसील के आपटी निवासी सूरज करलुके के साथ अनैितक संबंध थे। जिसकी भनक सचिन को लगी थी। जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच हमेशा विवाद होता था। अनैतिक संबंधों में रोड़ा बनने से पत्नी सारिका ने ही प्रेमी सूरज के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई।

इस काम में आपटी निवासी विक्की आमझरे ने भी साथ दिया। योजना के तहत सारिका, सूरज व विक्की ने मिलकर 16 से 18 अप्रैल के दौरान सचिन की तीक्ष्ण हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद हत्या का सबूत मिटाने के लिए शव को नाचणगांव नहर समीप नदी में फेंक दिया था। यह प्रकरण उजागर होने के बाद 12 जून की रात में पुलगांव पुलिस ने आरोपी सारिका सचिन घरत, सूरल करलुके व विक्की आमझरे के खिलाफ धारा 302, 201, 120 ब, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच पुलगांव पुलिस कर रही हैं।


Tags:    

Similar News