Nagpur News: होटल ओयो पैराडाइज स्टे इन में चल रहे रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

होटल ओयो पैराडाइज स्टे इन में चल रहे रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश
  • आरोपी के चंगुल से दो युवतियों को कराया मुक्त
  • मुख्य महिला आरोपी मौते से फरार
  • कम समय में अधिक पैसे

Nagpur News ओयो होटल पैराडाइज स्टे इन में सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने छापा मार कर देह व्यापार का पर्दाफाश किया। कपिल नगर थाने में प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके चंगुल से पीड़िता के तौर पर दो युवतियों को मुक्त कराया गया है। शनिवार की दोपहर उन्हें अवकाशकालीन अदालत में पेश किया गया । जहां से आरोपी को पुलिस रिमांड और पीड़िताओं को सुधारगृह में भेज दिया गया जबकि मुख्य फरार महिला आरोपी की तलाश जारी है।

गिरफ्तार आरोपी यशराज राजेंद्र चौकसे (29) मानेवाड़ा रोड बेसा निवासी है, जबकि उसकी महिला साथी मुख्य आरोपी पूजा प्रितम दहीकर (34) इंदौरा निवासी फरार है। उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। घटित वाकये से अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम को गुप्त जानकारी मिली थी कि आरोपी कपिल नगर थाना क्षेत्र के रमा नगर स्थित ओयो होटल पैराडाइज इन से देह व्यापार संचालित करते हैं। उसके अलावा ग्राहकों की मांग पर विविध स्थानों पर लड़कियों को भेजा जाता है। मामले को गंभीरता से लेते हुए आला पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। उन्होंने तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया । तय योजना के तहत फर्जी ग्राहक को होटल में भेजा गया। ग्राहक ने यशराज को मौज मस्ती के लिए लड़की उपलब्ध कराने के लिए कहा।

मौज मस्ती का सौदा पक्का होते ही उसने बाहर सादे लिबास में खडे़ पुलिस टीम को कार्रवाई का संकेत दिया। जिससे पुलिस ने छापा मारा। कार्रवाई के दौरान यशराज के कब्जे से दो लडकियों को पीड़िता के तौर पर मुक्त किया गया है। बताया जा रहा है कि गरीब व आर्थिक स्थिति से कमजोर लड़कियों को पूजा कम समय में ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर उन्हें देह व्यापार की दलदल में धकेल देती थी। आरोपी के कब्जे से नकद 4500 रुपए,एक मोबाइल फोन संहित 20 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। इस बीच शनिवार की दोपहर अवकाशकालीन अदालत में पेश कर आरोपी यशराज को पुलिस रिमांड में लिया गया। मुक्त कराई गई लडकियों को अदालत के आदेश पर सुधारगृह में भेज दिया गया ,जबकि फरार आरोपी पूजा की तलाश जारी है। कार्रवाई निरीक्षक कविता इसारकर, शिवाजी नन्नावरे,सचिन बढीये,अश्विनी भांगे,अारती चौव्हान,लता गवई,प्रकाश पाटनकर आदि ने की ।

Created On :   19 Oct 2024 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story