Nagpur News: चौकीदार की मौत का राज छुपाने के लिए लिया फर्जी नाम का सहारा

चौकीदार की मौत का राज छुपाने के लिए लिया फर्जी नाम का सहारा
  • सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और अन्य सबूत नष्ट किए
  • कंपनी मालिक पिता-पुत्र समेत तीन के खिलाफ प्रकरण दर्ज
  • पड़ताल में सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

Nagpur News चाौकीदार की मौत के मामले मेें गंभीर मोड़ आ गया है। उसकी मौत को छुपाने के लिए फर्जी नाम का सहारा लिया गया । प्रकरण से जुड़े अन्य सबूत भी नष्ट किए गए हैं। घटित वाकये से कंपनी मालक पिता-पुत्र सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला एमआईडीसी थाने में दर्ज किया गया है। इस बीच एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार की दोपहर उसे अदालत में पेश किया गया ।

उल्लेखनीय है कि हिंगना एमआईडीसी क्षेत्र में उज्वल इस्पात प्राइवेट लिमिटेड नाम से कंपनी है। जहां पर कमलेश रामसुजन पटेल (50) नामक व्यक्ति बतौर सिक्योरेटी गार्ड था। कंपनी का गेट प्रवेश द्वार खोलने की बात को लेकर विवाद 8 अक्टूबर 2024 की रात साढ़े दस बजे कंपनी में ही कार्यरत मनोहर उर्फ मनोज बबन शेंडे (42) मूलत: यवतमाल जिला के बाबुलगांव तहसील अंतर्गत वाटखेड़ा वर्तमान में नागपुर निवासी से विवाद हुआ था। उस दौरान तैश में आकर मनोहर ने लोहे के रॉड से कमलेश के सिर पर प्रहार किया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उपचार के दौरान दो दिन बाद ही 10 अक्टूबर को कमलेश की मौत हो गई। इस कारण प्रकरण को संबंधित थाने में आकस्मिक मृत्यु के तौर पर दर्ज किया गया ।

पुलिस के हाथ सबूत न लगे इस डर से कंपनी मालक सुरेश चंदानी और उसका बेटा धर्मेश सुरेश चंदानी ने मामले की सच्चाई छुपाने के लिए कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर नष्ट करने के लिए कहा था। उसके बाद मनोहर को रुपए देेकर कहीं बाहर भेज दिया था। जांच पड़ताल के दौरान घटित प्रकरण की सच्चाई पुलिस के हाथ लगी। जिसे सुनते ही पुलिस के कान खड़े हो गए। जिससे पुलिस ने सबसे पहले फॉरेसिंक विभाग की टीम की मदद से घटना से संबंधित सबूत जुटाए। मामले को लेकर वाद-विवाद और आरोप-प्रत्यारेाप का दौर चलने से तनाव का माहौल भी बना रहा । मामले को दबाने के लिए आरोपियों ने हर संभव प्रयास किए। उसके लिए पुलिस पर दबाव लाने का भी प्रयास किया था। इस बीच हत्या व सबूत नष्ट करने का मामला आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर मनोहर को गिरफ्तार किया गया हैजबकी चंदानी पिता-पुत्र गिरफ्तारी पूर्व जमानत प्राप्त करने के प्रयासरत है।

Created On :   21 Oct 2024 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story