नागपुर: कोराडी रोड पर हादसा - कार ने ऑटो रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, 11 हुए घायल

  • 6 मरीजों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी
  • लापरवाही से चलाते हुए ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-09 12:36 GMT

डिजिटल डेस्क, कोराडी. थाना क्षेत्र के नेशनल हाई-वे-47 पर पॉवर प्लांट कोराडी के गेट समीप शनिवार की शाम करीब 7 बजे के दौरान नागपुर की दिशा में सवारी से भरे थ्री व्हीलर ऑटो रिक्शा को उसी दिशा में जा रही कार (कैब) ने टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक सहित सवार 11 लोग घायल हो गए।

घायलों में से 6 मरीजों को प्राथमिक उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई। 2 मरीजों को गंभीर चोट आने से नागपुर के मेडिकल रेफर किया गया। वहीं 2 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। कैब ड्राइवर को पुलिस मेयो अस्पताल में इलाज एवं नशे की जांच कराने लेकर गई। जांच के बाद ड्राइवर पर गुनाह दर्ज करने की जानकारी कोराडी पुलिस ने दी।

सभी वाकी से लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार, ऑटो (क्रमांक एमएच- 31, ईपी- 1609) में 5 महिला, 5 बच्चे और ऑटो ड्राइवर समेत कुल 11 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि सभी वाकी से नागपुर की ओर लौट रहे थे। इस बीच कोराडी पॉवर प्लांट गेट के समीप पीछे से आ रही कार (क्रमांक एमएच- 12, क्यूडब्लू-0128) के चालक ने वाहन तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि ऑटो के परखच्छे उड़ गए, और ऑटो उल्टी दिशा में घूम गया।

ऑटो में सवार साविया बेग, हारिक अली, माहिरा सय्यद, नैमून बेग, फरहान शेख (13), जोहरा शेख, मेहमूदा शेख (70), जुनैद शेख, शाहीन शेख (34), सोफिया सय्यद व ऑटो चालक सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को कोराडी पुलिस ने समीपस्थ अस्पताल में भर्ती कराया।


Tags:    

Similar News