निशाना: जो व्यक्ति हिंदुओं से नफरत करता आया है, उसे कोई कैसे आमंत्रित कर सकता है

जो व्यक्ति हिंदुओं से नफरत करता आया है, उसे कोई कैसे आमंत्रित कर सकता है
  • राहुल गांधी के वारी में शामिल होने पर गरमाई राजनीति
  • सीएम शिंदे ने साधा निशाना
  • 14 जुलाई को ‘पंढरी की वारी’ निकलेगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के 14 जुलाई को ‘पंढरी की वारी’ में हिस्सा लेने पर सत्ता पक्ष ने निशाना साधा है। राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि हिंदुओं के खिलाफ बयान देने वाले राहुल वारी में हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं, यह उनका दोहरा चरित्र दिखाता है। शिंदे ने कहा कि जो व्यक्ति हिंदुओं से नफरत करता आया है, उसे भला वारी में कोई कैसे आमंत्रित कर सकता है? गौरतलब है कि राकांपा (शरद) अध्यक्ष शरद पवार ने राहुल गांधी को वारी में शामिल होने का निमंत्रण दिया है।

राहुल गांधी दो दिन पहले लोकसभा में हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान के चलते सत्ता पक्ष के निशाने पर हैं। भाजपा ने राहुल के बयान को हिंदू विरोधी बताते हुए माफी मांगने की मांग की है। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी संसद में हिंदुत्व के मुद्दे पर राहुल गांधी को घेरा था।

इस बीच कांग्रेस सांसद प्रणीति शिंदे, शरद गुट के सांसद धैर्यशील मोहिते पाटील समेत सांसदों के एक शिष्टमंडल ने राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण दिया। जबकि इससे पहले शरद पवार ने भी राहुल से वारी में शामिल होने का अनुरोध किया था।

पवार के इरादों पर सवाल : शरद पवार द्वारा राहुल गांधी को वारी में शामिल होने के लिए निमंत्रण देने पर भाजपा आध्यात्मिक सेल के अध्यक्ष तुषार भोंसले ने पवार के इरादों पर सवाल उठाए हैं। कहा- जो व्यक्ति कभी जीवन में वारी नहीं गया, वह वोट बैंक के लिए राहुल गांधी को वारी का निमंत्रण दे रहा है। भोंसले ने कहा कि वारी हर साल शरद पवार के गृह जिले से गुजरती है, लेकिन पवार अपने जीवन में कभी भी वारी में शामिल नहीं हुए।


Created On :   4 July 2024 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story