जबलपुर: बाइकों में सीधी भिड़ंत, दो की मौत, महिला सहित दो घायल

  • कटंगी थाना क्षेत्र स्थित पौड़ी तिराहे की घटना
  • घायलों को इलाज के लिए दमोह नाका स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • पुलिस ने राहगीरोंं के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जाँच-पड़ताल शुरू की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-18 11:29 GMT

डिजिटल डेेस्क,जबलपुर। कटंगी थाना क्षेेत्र स्थित पौड़ी तिराहे के पास रविवार की रात दो बाइको में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों के चालकों की मौत हो गई, वहीं एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए दमोह नाका स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मर्ग कायम कर जाँच-पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कटंगी के ग्राम मोहला निवासी ज्ञानेंद्र विश्वकर्मा उम्र 26 वर्ष बीती रात बाइक से जबलपुर की ओर आ रहा था। वहीं ग्राम रसुईया निवासी अमित गोंड उम्र 22 वर्ष कटंगी की ओर जा रहा था।

पौड़ी तिराहे पर दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहनों में सवार महिला सहित 4 लाेग घायल हो गए जिसमें ज्ञानेंद्र विश्वकर्मा और अमित गोंड की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं घायलों में ज्ञान सिंह व महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहाँ उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक्सीडेंट की सूचना पर पहुँची पुलिस ने राहगीरोंं के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जाँच-पड़ताल शुरू की।

किसी अन्य वाहन ने मारी टक्कर -जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना दी गई थी कि पौड़ी तिराहे पर एक ट्रैक्टर चालक ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। सूचना पर पहुँची पुलिस को मौके पर दो बाइकें क्षतिग्रस्त हालत में मिलीं। वहीं दोनों बाइकों के चालक मृत अवस्था में मिले। वहीं दो अन्य घायल होने की जानकारी राहगीरों द्वारा दी गई।

पुलिस को अस्पताल की सूचना का इंतजार

पुलिस ने बताया कि हादसा कैसे हुआ इसका खुलासा घायलों के बयान दर्ज होने पर हो सकेगा। हादसे में महिला सहित दो घायल हैं, उन्हें जबलपुर के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन उसकी सूचना थाने में नहीं पहुँची है। अस्पताल से सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा घायलों के बयान दर्ज कर प्रकरण में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News