Gadchiroli News: प्रेम संबंध के संदेह मेंं कर दी पिटाई , आहत होकर नाबालिग ने लगाई फांसी

प्रेम संबंध के संदेह मेंं कर दी पिटाई , आहत होकर नाबालिग ने लगाई फांसी
  • प्रेम संबंध होने के संदेह में धमकी दे रहे थे
  • मामले के 4 आरोपी न्यायिक हिरासत में
  • आरोपी 21 दिन के लिए चंद्रपुर जेल में

Aarmori Gadchiroli News तहसील के कुकड़ी गांव निवासी एक नाबालिग किशोरी को आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को स्थानीय न्यायालय ने मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया है। सभी आरोपियों की रवानगी आगामी 21 दिनों के लिए चंद्रपुर जेल में कर दी है।

आरोपियों में विहिरगांव निवासी प्रशांत विश्वनाथ भोयर, उसकी पत्नी शिल्पा प्रशांत भोयर, कल्पना विश्वनाथ भोयर और अरूणा प्रफुल भोयर का समावेश है। इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार, प्रशांत भोयर के साथ नाबालिग किशोरी के प्रेम संबंध होने का संदेह व्यक्त कर प्रशांत की पत्नी शिल्पा और अन्य लोगों ने गत 3 अक्टूबर को कुकड़ी गांव पहुंचकर नाबालिग किशोरी की जमकर पिटाई की थी।

इस घटना के बाद इसी दिन शाम को नाबालिग किशोरी ने फांसी लगा ली। गंभीर अवस्था में उसे आरमोरी के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन के दौरान 5 अक्टूबर की शाम किशोरी की मृत्यु हो गई। इस मामले में मृत किशोरी के माता-पिता की शिकायत के बाद प्रशांत, शिल्पा, कल्पना और अरूणा के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज किया गया। वहीं कार्रवाई के दिन ही 6 अक्टूबर को सभी आरोपियों को आरमोरी न्यायालय में पेश करने के बाद उन्हें एक दिन का पीसीआर सुनाया गया था। मंगलवार को पीसीआर की अवधि समाप्त होने के बाद सभी को पुन: न्यायालय में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने सभी की रवानगी आगामी 21 दिन के लिए चंद्रपुर जेल में कर दी है।

Created On :   9 Oct 2024 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story