Gadchiroli News,: पार्टी में प्रवेश के बाद भी भाग्यश्री आत्राम ने नहीं दाखिल किया उम्मीदवारी का आवेदन

पार्टी में प्रवेश के बाद भी भाग्यश्री आत्राम ने नहीं दाखिल किया उम्मीदवारी का आवेदन
  • उम्मीदवारी को लेकर अंतिम क्षणों में भी असमंजस बरकरार
  • शरद पवार गुट के लिए पुणे में होंगे संभावित उम्मीदवारों के साक्षात्कार
  • तीनों विधानसभा क्षेत्र से 4 आवेदन प्राप्त हुए

Gadchiroli News अपने पिता राज्य के एफडीए मंत्री धर्मरावबाबा आत्राम से बगावत कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद गुट) का दामन थामने वाली गड़चिरोली जिप की पूर्व अध्यक्षा भाग्यश्री आत्राम ने अपनी उम्मीदवारी को लेकर अब तक पार्टी हाईकमान को आवेदन नहीं सौंपा है। आवेदन करने वाले सभी संभावित उम्मीदवारों के लिए 6 अक्टूबर को पुणे में साक्षात्कार लिए जायंेगे। इस बीच इस साक्षात्कार के लिए महज एक दिन की अवधि शेष होने के बाद भी भाग्यश्री द्वारा अपना आवेदन पेश नहीं करने से एक बार फिर जिले के राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा है। यहां बता दें कि, राज्य के खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री धर्मरावबाबा आत्राम राकांपा (अजित गुट) के होकर उनकी बेटी भाग्यश्री आत्राम ने कुछ ही दिन पहले अपने पिता और पार्टी से बगावत कर शरद गुट में प्रवेश किया था। इस प्रवेश के बाद अहेरी विधानसभा क्षेत्र से शरद गुट द्वारा उनकी उम्मीदवारी पक्की मानी जा रहीं थी।

इस बीच चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से राकांपा (शरद गुट) के हाईकमान ने ऑनलाइन रूप से आवेदन मंगवाये थे। आवेदन पेश करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए रविवार 6 अक्टूबर को पुणे के निसर्ग मंगल कार्यालय में साक्षात्कार का आयोजन भी किया गया है।अपितु इस साक्षात्कार के लिए महज एक दिन की कालावधि शेष होने के बाद भी अब तक भाग्यश्री आत्राम द्वारा उम्मीदवारी के लिए किसी तरह का आवेदन पेश नहीं किया गया है। जिसके कारण सर्वत्र आश्चर्य व्यक्त किया जा रहा है। इस संदर्भ में शुक्रवार को राकांपा (शरद गुट) के जिलाध्यक्ष अतुल गण्यारपवार ने जानकारी देते हुए बताया कि, शरद गुट से चुनाव लड़ने के लिए जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र से कुल 4 आवेदन प्राप्त हुए हैं। जिसमें गड़चिरोली विस क्षेत्र से राजु आत्राम, आरमोरी से शंकर सोनकुसरे और अहेरी विस क्षेत्र से दीपक आत्राम व संदीप कोरेत के आवेदन हाईकमान के पास जमा हुए है। यह सभी उम्मीदवार 6 अक्टूबर को पुना पहुंचकर अपनी दावेदारी सिध्द करेंगे। इस बीच शक्ति प्रदर्शन के साथ पार्टी में प्रवेश करने वाली भाग्यश्री आत्राम ने अब तक अपना आवेदन पेश नहीं करने से जिले के राजनैतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार शुरू हो गया है।

राज्य की असंवैधानिक सरकार से प्रदेश का विकास प्रभावित : गण्यारपवार पत्र परिषद में राकांपा (शरद गुट) के जिलाध्यक्ष अतुल गण्यारपवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि, वर्ष 2014 से केंद्र की मोदी सरकार और पिछले ढ़ाई वर्षों से राज्य की असंवैधानिक सरकार की नीतियों के कारण ही महाराष्ट्र प्रदेश का विकास बाधित होता आ रहा है। किसानाें को समर्थन मूल्य, फसल बीमा, अकाल की मदद से वंचित रखने का कार्य इस कालावधि में किया गया है। पेट्रोल, डीजल, घरैलू गैस, बिजली, यात्रा किराया समेत जीवनावश्यक साहित्यों के दामों में वृध्दि कर इस सरकार ने आम लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। ऐसा भी आरोप गण्यारपवार ने लगाया। पत्र परिषद में राकांपा के शहर अध्यक्ष विजय गोरडवार, मनोहर भोयर, हिमांशु देशमुख, हुसैन शेख, रवि शिवणकर, स्वप्निल मडावी, वैभव शिवणकर, भगवान चुधरी आदि उपस्थित थे।

Created On :   5 Oct 2024 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story