रोष: मनमाना कामकाज, मरीज निजी वाहन में, एम्बुलेंस लगी रही विवाह समारोह में

मनमाना कामकाज, मरीज निजी वाहन में, एम्बुलेंस लगी रही विवाह समारोह में
  • जानकारी लेने के लिए उपजिला अस्पताल के मेडिकल अधिकारी के पास पहुंचे
  • जवाब पूछने शिवसेना का उपजिला अस्पताल में ठिया आंदोलन
  • मरीजों को दूसरे वाहन से जाने के लिए कहा

डिजिटल डेस्क, चिमूर(चंद्रपुर)। चिमूर-मासल मार्ग से गुजर रहे शिवसेना उपजिला प्रमुख को रिसोर्ट के बाहर चिमूर उपजिला अस्पताल की एम्बुलेंस दिखाई दी। दो घंटे बाद वे लौटे तो वह एम्बुलेंस उसी स्थान पर शादी समारोह के वाहनों के साथ दिखाई दी। इस विषय पर मेडिकल अधिकारी से पूछे जाने पर एम्बुलेंस न होने से मरीज को निजी वाहन से भेजा वहीं एम्बुलेंस शादी समारोह में दिखाई दी। इसका उत्तर जानने के लिए शिवसेना ने रविवार की रात 11.30 बजे से उपजिला अस्पताल के सामने ठिया आंदोलन शुरू किया है।

रविवार को ए वन रिसोर्ट में विवाह समारोह था जहां अनेक वाहनों की कतार लगी थी। इसी कतार में उपजिला अस्पताल की एम्बुलेंस क्रं. एमएच 34 बीजी 9985 खड़ी थी। कोई मरीज होगा यह सोचकर शिवसेना उपजिला प्रमुख प्रशांत कोल्हे व पदाधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया किंतु लौटते समय पर भी दिखाई देने पर इसकी जानकारी लेने के लिए उपजिला अस्पताल के मेडिकल अधिकारी के पास पहुंचे।

मेडिकल अधिकारी गायधने ने तत्काल मेडिकल अधिकारी अगडे को पूछा तो उन्होंने बताया कोइ मरीज रेफर नहीं किया गया है। एम्बुलेंस कौन ले गया, किस काम से ले गया यह ज्ञात नहीं है। एम्बुलेंस के साथ गए डा. किन्नाके से पूछे जाने पर बताया कि कोयचाडे नामक महिला मरीज थी वह सूचना मिलते ही वहां पर पहुंचे तो वह शादी में चली गई थी। सरकारी एम्बुलेंस रोगियों को लाने ले जाने के लिए हाेती है उपजिला अस्पताल के मरीजाें को निजी वाहन का सहारा लेना पड़ता है लेकिन किसी मरीज के फोन पर एम्बुलेंस के साथ सिर्फ डाॅक्टर, क्लर्क अैर चपरासी पहुंचता है? एम्बुलेंस किसकी अनुमति से भेजी गई इसका जवाब पूछने शिवसेना ने रविवार की रात से ठिया आंदोलन शुरू किया है।


Created On :   2 July 2024 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story