Farewell Function: सेक्ट कॉलेज के बी.एड. छात्रों का विदाई समारोह आयोजित

  • विद्यार्थियों की गुजारिश पर सीनियर विद्यार्थियों ने अपनी प्रस्तुतियां दी।
  • छात्र-छात्राओं ने अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए कॉलेज तथा शिक्षको की जमकर तारीफ की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-30 13:38 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सेक्ट कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल एजुकेशन बीएड महाविद्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बीएड द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को तिलक लगाकर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज की प्राचार्या ने मां सरस्वती की फोटो के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। विद्यार्थियों की गुजारिश पर सीनियर विद्यार्थियों ने अपनी प्रस्तुतियां दी। किसी ने गीत गाया, तो किसी ने डांस किया और जमकर मस्ती की।

छात्र-छात्राओं ने अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए कॉलेज तथा शिक्षको की जमकर तारीफ की। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने अपने दो वर्षो के अनुभव साझा करते हुए बताया कि बीएड महाविद्यालय की प्राचार्या एवं शिक्षको ने पढ़ाई के साथ-साथ हमें भविष्य का मार्गदर्शन भी प्रदान किया और विद्यार्थियों ने कहा कि हमें उम्मीद है कि आगे भविष्य में भी हमें उनका सानिध्य मिलता रहेगा।

प्राचार्या डॉ. नीलम सिंह ने अपने उद्वोधन में विद्यार्थियों को ईमानदारी और सच्चाई के साथ आगे बढ़ने की प्ररेणा दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम में मिस फेयरवेल शिवानी कौशिक, मिस्टर फेयरवेल सागर कुमार भूमरकर एवं मिस कॉस्टयूम के लिए पूजा अहिरवार को चुना गया। इस अवसर पर सभी प्राध्यापकगण एवं स्टाफ के सभी सदस्य उपस्थित थे। सभी ने विद्यार्थियों के बेहतर भविष्य के लिए उन्हें बधाई दी।

Tags:    

Similar News