New Delhi News: मध्यप्रदेश में मादक पदार्थो की बिक्री में लगातार हो रही है वृद्धि - जीतू पटवारी

  • मादक पदार्थो की गिरफ्त में नौजवान आ रहे हैं
  • मादक पदार्थो की बिक्री में लगातार हो रही है वृद्धि
  • जीतू पटवारी का आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-11 16:06 GMT

New Delhi News : मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शुक्रवार को यहां कहा कि मध्यप्रदेश में मादक पदार्थो की बिक्री में लगातार वृद्धि हो रही है जिसकी गिरफ्त में नौजवान आ रहे हैं और इसे रोकने में राज्य सरकार कुछ भी नहीं कर पा रही विशेष रूप से मुख्यमंत्री डा मोहन यादव चुप्पी सादे बैठे हैं, जबकि कई राज्य के मंत्री, विधायक और पार्षद इसकी शिकायत कर रहे हैं। उनका कहना था कि लगता है कि भाजपा का स्वयं मादक पदार्थो के बेचने वालों से संबंध है।

कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पटवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह दो करोड़ लोगों को रोजगार उपलब्ध करायेंगे परंतु रोजगार तो नहीं दिए दो करोड़ नशा खोर युवको को जरूर पैदा कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के एक उप मुख्यमंत्री देवड़ा का एक अत्यधिक नजदीकी व्यक्ति मादक पदार्थो की बिक्री में सलग्न पाया गया है परंतु उसके विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई जबकि उस व्यक्ति का संबंध मादक पदार्थो की गिरफ्त में व्याप्त कई राज्यों से रहा है।

उन्होंने कहा कि मादक पदार्थो के बेचने वालों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाए, कांग्रेस इसमें पूरा सहयोग करेगी। इसके अलावा राज्य के उस उप मुख्यमंत्री के विरूद्ध कार्रवाई की जाए जिसके सहयोगी मादक पदार्थो की बिक्री में सलग्न पाये गये हैं।

Tags:    

Similar News