Beed News: चाकू की नोक पर प्याज से भरा टेम्पो लेकर रफू चक्कर हो गए आरोपी

चाकू की नोक पर प्याज से भरा टेम्पो लेकर रफू चक्कर हो गए आरोपी
  • बीड तहसील के पाली गांव की घटना
  • रोड किनारे खड़ा था वाहन
  • आरोपियों ने चालक के चाकू दिखाकर उड़ाया माल

Beed News बीड तहसील के पाली गांव परिसर के सड़क पर एक होटल के सामने टेम्पो खड़ा था। चोरों ने चालक को चाकू का डर दिखाकर प्याज से भरा टेम्पो लेकर मौके से भागने में सफल रहे।इस मामले में बीड ग्रामीण पुलिस थाने में तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार बीड तहसील के पाली गांव परिसर के सड़क पर एक होटल के सामने प्याज से भरा टेम्पो नंबर (एम एच 23 एयू 5229) खड़ा हुआ था।उसी दरमियान वहां पर माजेद आवेद शेख (निवासी पाली)अन्य दो जन आएउन्होंने टेम्पो चालक प्रवीण रावसाहब शिंदे (निवासी जामखेड जिला अहिल्यानगर) को चाकू का डर दिखाकर मौके से प्याज से भरा टेम्पो लेकर रफू चक्कर हो गए। टेम्पो में कुल तीन लाख रूपए की प्याज थी आरोपियों ने टेम्पो सहित 18 लाख रूपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले में चालक प्रवीण शिंदे की शिकायत पर माजेद आवेद शेख व अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। इसकी जांच पुलिस कर रही है।

धर्मापुरी में चोरों ने एटीएम से नगद 2:83 लाख रूपए उड़ाए

जिले से परली वैद्यनाथ तहसील के धर्मापुरी गांव में महाराष्ट्र ग्रामीण बैंक के एटीएम से चोरों ने लाखों रुपए चुराने का मामला सामने आने से हंड़कप मच गया है।इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ परली वैद्यनाथ ग्रामीण पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार परली वैद्यनाथ ग्रामीण पुलिस थाने क्षेत्र से धर्मापुरी गांव के महाराष्ट्र ग्रामीण बैंक के एटीएम प्रवेश द्वार का लॉक निकालकर अंदर प्रवेश कर एटीएम मशीन के अंदर से कुल नगद 2 लाख 83 हजार रुपए लेकर चोर मौके पर से भागने में सफल रहे।यह मामला उजागर होने से बैक के अधिकारी मौके पर पहुचकर पुलिस को जानकारी देने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर प़ंचनामा कर मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है।इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Created On :   18 Oct 2024 1:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story