Beed News: बीड के बार्शी नाका के पास टिप्पर ने वाहन पर सवार महिला को कुचला, एक अन्य गंभीर

बीड के बार्शी नाका के पास टिप्पर ने वाहन पर सवार महिला को कुचला, एक अन्य गंभीर
  • बीड शहर के नजदीक बार्शी नाका परिसर में हादसा
  • गंभीर रूप से घायल शख्स का उपचार जारी

Beed News बीड शहर के नजदीक बार्शी नाका बायपास चौक के पास मोपेड पर एक महिला मांजरसुबा की ओर जा रही थी, तभी जगदंबा स्टोन क्रशर के एक टिप्पर ने वाहन को जोरदार टक्कर मार दी । इस दर्दनाक हादसे में वाहन पर सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जंगदबा स्टोन क्रेशर का टिपर नंबर (MH23-AU-4670)ने बाहन नंबर (MH23-AH-8435) को जोरों से टक्कर मारकर टिपर चालक टिप्पर वाहन मौके पर छोड़

कर भाग निकला।इस दर्दनाक हादसे में बाइक पर सवार महिला शरीन बाबू जनिमिया (72) की घटनास्थल पर ही मौत हुई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ लोगों ने तुरंत घायल को सरकारी अस्पताल में दाखिल किया जहां उपचार जारी है। बीड ग्रामीण पुलिस को जानकारी देने पर बीड ग्रामीण पुलिस थाने के पुलिस कर्मी आनंद मस्के सहित पुलिस का दस्ता मौके पर पहुंचकर टिप्पर वाहन को जब्त कर प़ंचनामा किया। महिला के शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले किया।

पैसों की बारिश होने का झांसा देकर 24 लाख रूपए की ठगी : मंत्र से 70 करोड़ो रुपए के पैसो की बारिश कर 70 करोड़ रूपए देने का झांसा देकर शिकायत कर्ता को 24 लाख रूपए से ठगने का मामला बीड में सामने आया है।इसके चलते इस मामले के आरोपी के खिलाफ शिवाजी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता शेख अजहर शेख जाफर (निवासी नगर रोड बीड) ने बीड के शिवाजी नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा कि आरोपी हामीद खान उर्फ बाबू करीम,जीलाने अब्दुल कादर सैयद,सविता पवार,शेख समीर,शेख अहमेद,उत्तम भागवत, प्रकाश गोरे सभी विभिन्न इलाके में रहते हैं।इन सभी आरोपी ने शिकायत कर्ता शेख अजहर शेख जाफर से कहा की हम मंत्र की सहायता से पैसों की बारिश करते हैं।हमें 24 लाख रूपए दो हम 70 करोड़ रूपए की पैसों की बारिश करेंगे कहकर शिकायत कर्ता से 24 लाख रूपए लिए। शिकायत कर्ता शेख अजहर शेख जाफर को ठगी का अहसास होने से इस मामले में सभी आरोपी के खिलाफ शिवाजी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया आगे की जांच पुलिस कर रही है।

Created On :   19 Oct 2024 2:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story