Amravati News: अमरावती जिले में 7 वांटेड गिरफ्तार, 16 लाख की रेत जब्त

  • पुलिस ने चलाया ऑपरेशन ऑलआउट
  • 54 वाहनों पर कार्रवाई की गई
  • 24 हजार की अवैध शराब पकड़ी

Amravati News दीपावली त्योहार और विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि पर अपराधियों पर अंकुश रखने और कानून व सुव्यवस्था को कायम रखने के उद्देश से ग्रामीण पुलिस ने 11 अक्टूबर को रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक ऑपरेशन ऑलआऊट अमल में लाया। इस मुहिम के दौरान ज्यादा से ज्यादा पुलिस दल नियुक्त कर कार्रवाई की गई।

मुहिम के दौरान महत्वपूर्ण सड़कों पर, जिला व राज्य की सीमाओं पर शस्त्र नाकाबंदी कर वाहनों की जांच तथा शातिर अपराधियों की जांच की गई। अपराधियों के आश्रय स्थान, तड़ीपार आरोपी, वारंट के आरोपियों की जांच की गई। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्र के ढाबे, होटल, लॉज आदि की भी जांच की गई।

इस मुहिम के तहत पुलिस को वांटेड रहनेवाले विक्की मधुकर घोडेस्वार (मांजरखेड) को गिरफ्तार किया। येवदा व ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने अब्दुल अकील अब्दुल वहीद (30, इंदिरा नगर, येवदा) को हथियार के साथ पकड़ा। इसी तरह गोपाल नारायण लोंदे (45, आनंद नगर, वरुड़), प्रमोद प्रभाकर धाकतोडे (25, इंदिरा नगर, येवदा), आकाश उर्फ बाबु सीताराम डोईफोडे (24, पेंशनपुरा) आदि तीन को संदेहास्पद घूमते हुए पकड़ा।

समाधानकारक जवाब नहीं देने से उन पर कार्रवाई की गई। इसीबीच विविध न्यायालय में जिनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकले है। ऐसे 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 12 जमानती वारंट व 9 को समन जारी किया गया। ऑल आऊट ऑपरेशन के दौरान शास्त्र अधिनियम के तहत एक आरोपी पर कार्रवाई की गई। जबकि 54 वाहनों पर नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई की गई। अवैध धंधों पर छापे मारकर 24 हजार 320 रुपए की शराब और रेत तस्करी के तीन मामले उजागर कर 16 लाख 20 हजार की रेत जब्त की। जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत तथा सभी पुलिस थानों के प्रभारी अधिकारी इस तरह कुल 44 अधिकारी व 201 कर्मचारी इसमंे शामिल हुए थे। सभी वाहनों की जांच की गई।


Created On :   15 Oct 2024 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story