अजब गजब: लड़के की हैंडराइटिंग देख टीचर हुई शौक, लिखाई ऐसी लग रही थी जैसे प्रिंटिंग मशीन ने लिखा हो!

लड़के की हैंडराइटिंग देख टीचर हुई शौक, लिखाई ऐसी लग रही थी जैसे प्रिंटिंग मशीन ने लिखा हो!
  • बच्चे की राइटिंग फोन के फॉन्ट से भी ज्यादा सुंदर
  • राइटिंग देखकर टीचर हो गई शौक
  • वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बच्चों को बचपन से ही टीचर्स और पेरेंट्स अच्छी राइटिंग के लिए मोटिवेट करते हैं। साथ ही बच्चों पर मेहनत भी करते हैं जिससे उनकी हैंडराइटिंग में थोड़ा सुधार आए और आंसरशीट में साफ-सुथरा लिखे जिससे टीचर को आसानी से समझ आए। लेकिन बच्चे जल्दी लिखने के चक्कर में बहुत ही गंदा लिखते हैं। जिसके चलते उनको मार्क्स भी कम मिलते हैं। लेकिन अभी कुछ दिनों से एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने बहुत ही सुंदर तरीके से एग्जाम लिखा था। उसकी राइटिंग इतनी सुंदर थी कि उसकी टीचर हैरान हो गई कि ये उसने ही लिखा है या किसी और ने।

वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का क्लासरूम में बैठा था। हर बच्चा एग्जाम दे रहा था। लेकिन वीडियो बनाने वाले ने उस लड़के के पास गया और उसकी हैंडराइटिंग का वीडियो बना लिया। उसकी आंसरशीट देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए थे। क्योंकि उस बच्चे की हैंडराइटिंग बहुत ही ज्यादा सुंदर थी।

यह भी पढ़े -9 साल तक लोगों के साथ रहा जेल से भागा कैदी, देता रहा था टैक्स, पुलिस पकड़ने में असफल

हर कोई शौक

वीडियो के साथ लिखा हुआ था कि वो शादी का कार्ड है आंसरशीट नहीं। ऐसा इसलिए लिखा है क्योंकि शादी के कार्ड में काफी खूबसूरत ढंग से चीजें लिखी जाती हैं। उस बच्चे ने अपनी आंसरशीट के पहले पन्ने पर अपने नाम और स्कूल के नाम के साथ और भी चीजें बहुत ही सुंदर तरीके से लिखी हुई थी। उसमें लिखा था कि बच्चा खुर्रम स्कूल एंड कॉलेज, पाराचिनार है जो कि पाकिस्तान में है। इसका मतलब है कि ये वीडियो पाकिस्तान का है। बच्चे की राइटिंग हर एक पन्ने पर सुंदर ही होती जा रही थी।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो में 91 लाख व्यूज आ चुके हैं। साथ ही लोगों ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा है कि इसे छात्र नहीं प्रिंटर कहना चाहिए तो दूसरे ने कहा है कि, ये बच्चा चलता-फिरता प्रिंटिंग मशीन है। वहीं तीसरे ने कहा है कि इतनी मेहनत तो उसने कभी फाइल बनाने में भी नहीं की है। वहीं एक ने कहा कि बच्चे को अच्छी हैंडराइटिंग के लिए 10 मार्क्स एक्सट्रा मिलने चाहिए।

Created On :   10 Oct 2024 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story