आईपीएल 2024: इशांत शर्मा और डेविड वॉर्नर एक और हफ्ते चोट के कारण रहेंगे बाहर

इशांत शर्मा और डेविड वॉर्नर एक और हफ्ते चोट के कारण रहेंगे बाहर
12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जॉयंट्स के ख़िलाफ़ मैच में लैप शॉट लगाने के प्रयास में वॉर्नर को उंगली में चोट लगी थी।

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस) मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ 10 रन से जीत हासिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच प्रवीण आमरे ने बताया है कि इशांत शर्मा और डेविड वॉर्नर को पूरी तरह फ़िट होने के लिए अभी एक और सप्ताह का समय लगेगा। 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जॉयंट्स के ख़िलाफ़ मैच में लैप शॉट लगाने के प्रयास में वॉर्नर को उंगली में चोट लगी थी।

इसके बाद गुजरात टाइटंस के ख़िलाफ़ हुए मैच में वह नहीं खेले थे, लेकिन वह सनराइजर्स हैदाराबाद के ख़िलाफ़ मैदान में उतरे थे। हालांकि, हैदराबाद के ख़िलाफ़ वह केवल एक ही रन बना पाए थे। इसके बाद से वह दो मैच मिस कर चुके हैं जिसमें मुंबई के ख़िलाफ़ हुआ मैच भी शामिल है। दूसरी ओर इशांत पीठ में जकड़न की समस्या से जूझ रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी कोलकाता की यात्रा नहीं करेंगे, जहां पर सोमवार को दिल्ली का कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ मैच होना है।

आमरे ने कहा, "मुझे लगता है कि वॉर्नर को पूरी तरह फ़िट होने में एक सप्ताह और लगेंगे और इशांत को भी इतना ही समय लगेगा। इशांत की पीठ में जकड़न में है जो दो मैच पहले हुआ था। वॉर्नर को हाथ में चोट लगी है जिससे वह अभी उबर नहीं पाए हैं। उनका एमआरआई कराया गया था जिसमें उनकी चोट के बारे में पता चला है कि उन्हें दो से तीन सप्ताह आराम करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हम जब दिल्ली वापस आएंगे तो वे सिलेक्शन के लिए तैयार होंगे।"

दिल्ली का अगला मैच 29 अप्रैल को कोलकाता में कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ होना है और इसके बाद वे 7 मई को वापस आकर दिल्ली में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेंगे। मुंबई के ख़िलाफ़ पृथ्वी शॉ भी नहीं खेले थे और आमरे ने उनके बारे में भी अपडेट दी है।

उन्होंने कहा, "जब हम मैदान में पहुंचे तो पृथ्वी अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। इसके बाद हमने फ़ैसला लिया कि यदि वह 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं तो हम अभिषेक पोरेल के साथ जाएंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 April 2024 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story