<![CDATA[Yuvraj Singh ill before the Match]]>
टीम डिजिटल, खेल डेस्क.   युवराज सिंह की तबियत ने उनके फैंस की नहीं टीम इंडिया की भी टेंशन बढ़ा दी है स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह को लेकर भारतीय खेमे में थोड़ी चिंता है. उन्हें बुखार है. युवराज ने इस वजह से लॉर्ड्स पर शुक्रवार को दो घंटे के प्रैक्टिस सेशन में भाग नहीं लिया. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वे दो-तीन दिनों में ठीक हो जाएंगे. बीसीसीआई ने भी बयान में कहा है कि युवराज की हालत में सुधार हो रहा है. उन्हें वायरल फीवर है. बीसीसीआई के मुताबिक उन्हें आराम की सलाह दी गई है. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला अभ्यास मैच नहीं खेल पाएंगे.  

टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 4 जून को करेगी. जिस दिन उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा. इससे पहले 28 मई को वॉर्म-अप मैच टीम इंडिया न्यूजीलैंड का सामना करेगी. लेकिन इस मैच में युवराज नहीं खेल पाएंगे.

युवी के अलावा बाकी सभी 14 खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान पसीना बहाया. इस दौरान ज्यादातर खिलाड़ी फुटबॉल खेले. प्रैक्टिस के बाद सभी खिलाड़ी लंदन के कूपर्स रो एरिया के होटल-ग्रेंज सिटी लौट गए. बुधवार रात मुंबई से लंदन के लिए उड़ान भरने से पहले युवराज काफी तरोताजा थे. ऐसा समझा जाता है कि इसी बीच उन्हें बुखार हो गया.

 

]]>

Created On :   28 May 2017 7:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story