District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
टीम डिजिटल.  मुश्किल और मुसीबतें बिना बताए आती हैं कई बार अपना ही शरीर हमारे लिए मुसीबत बन जाता है फ्रांस के एक व्यक्ति के साथ ऐसा ही हुआ है। उसका अपना ही शरीर उसे दुनिया से दूर ले जा रहा है।फिलीपींस का रहने वाले इस आदमी को देखकर लोग भूत भूत चिल्लाने लगते हैं। बच्चे उसके पास तक नहीं जाते वजह ये है कि उसकी स्किन किसी खतरनाक जानवर की तरह होती जा रही है। आंखें हरदम लाल और चढ़ी हुई रहती हैं, जिसे देखकर लोग डर जाते हैं।

 

एन्टोनियो नाम का ये आदमी कहता है कि उसे इलेक्ट्रिशियन बनना है, वो जॉब करना चाहता है और अपना एक परिवार बनाना चाहता है, लोकिन कोई उसेक पास तक जाने को तैयार ही नहीं है।


कोई उससे बात तक करने के लिए तैयार नहीं होता। 26 साल के इस आदमी को ऐसी बीमारी लगी है कि अच्छी खासी उम्र में बूढ़ा दिखने लगा है। 12 साल की उम्र में उसकी मां उसे छोड़ कर चली गई थी। दरअसल ये आदमी एक दूर्लभ बीमारी का सामना कर रहा है, जिसकी वजह से उसकी त्वचा जली हुई दिखती है। 26 साल का वो आदमी इक्थियोंसिस नाम की एक दूर्लभ बीमारी से जूझ रहा है। लोग उससे डरते हैं इस वजह से वो बाहर भी नहीं निकलता है, सारा दिन घर में ही बीताता है।

 

 

 

]]>

Created On :   27 May 2017 5:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story