danik bhaskar
Monday, 20 February, 2017
Updated

मुंबई |  ऋषि कपूर ने भी आमिर खान पर साधा निशाना, कहा- सिस्‍टम खराब है तो दुरुस्‍त करो, भागने की बात मत करो
ऋषि कपूर से पहले अनुपम खेर ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए कहा था, क्‍या आपने किरण से पूछा था कि वह किस देश में जाना पसंद करेंगी?
असहिष्‍णुता के मुद्दे पर आमिर खान के बयान को लेकर ऋषि कपूर ने भी उन पर निशाना साधा है। ट्विटर पर सक्रियता की वजह से अक्‍सर चर्चा में रहने वाले कपूर ने आमिर और उनकी पत्‍नी किरन राव को सलाह दी है कि बहादुरी देश छोड़ने में नहीं, बल्कि यहीं रह कर सिस्‍टम को दुरुस्‍त करने में है। इससे पहले अनुपम खेर ने आमिर खान पर निशाना साधा था। सोशल मीडिया पर सोमवार शाम से ही आमिर के बयान की जबर्दस्‍त चर्चा है। 
ऋषि कपूर का ट्वीट:
इससे पहले बॉलीवुड के सीनियर एक्‍टर अनुपम खेर ने एक के बाद एक ट्वीट कर आमिर खान की कड़ी आलोचना की। उन्‍होंने लिखा, ‘क्‍या आमिर ने किरण को यह नहीं बताया कि वह हिंदुस्‍तान में इससे भी ज्‍यादा डर के महौल में रहे हैं, फिर भी उन्‍होंने देश नहीं छोड़ा।’ अनुपम खेर यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने कहा कि अगर देश में असहिष्‍णुता में है, तो भी उन्‍हें माहौल को अच्‍छा कैसे बनाया जाए, इस बारे में बात करनी चाहिए थी।  
उधर, बीजेपी ने आमिर खान के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश छोड़ना किसी व्‍यक्ति की निजी पसंद का मामला है। कांग्रेस ने वित्‍त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में असहिष्‍णुता पर दिए गए आमिर खान के बयान को बिल्‍कुल सही ठहराया है। कांग्रेस का कहना है कि आमिर ने वही बात की है, जो देश महसूस कर रहा है। 
danik bhaskar