danik bhaskar
Wednesday, 18 January, 2017
Updated

फाइल फोटो
भोपाल : मध्यप्रदेश के एक निर्दलीय विधायक दिनेश राय के भोपाल स्थित सरकारी आवास से पुलिस ने 10 आरोपियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर लिया है जिनमें विधायक का एक नजदीकी रिश्तेदार भी शामिल है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार की देर शाम शिवाजी नगर स्थित सिवनी से विधायक दिनेश राय के निवास पर छापे के दौरान 10 लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है। आरोपियों में विधायक का एक नजदीकी रिश्तेदार राहुल राय भी गिरफ्तार किया गया है।
 
पुलिस ने बताया कि इनके कब्जे से ताश के पत्ते, 22 हजार से अधिक की नगद राशि, एक दर्जन मोबाइल फोन प्लास्टिक के प्रतीक सिक्के और अन्य सामान जब्त किया गया है। हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों में संदेश, राहुल शर्मा, राजा, रोहित, पवन और अंकित शामिल है, जो स्थानीय निवासी बताए गए हैं।
 
वहीं राजधानी से लगभग 400 किलोमीटर दूर स्थित सिवनी से विधायक दिनेश राय अब राहुल राय को अपना परिजन या रिश्तेदार मानने से ही इंकार कर रहे हैं। विधायक ने मीडिया से कहा कि उन्हें अपने कुछ परिचितों को यह मकान कुछ समय के लिए उनके आग्रह पर दिया था ताकि वह परीक्षा की तैयारी कर सकें। लेकिन यह दुखद घटना घट गई। वहीं आरोपी राहुल राय ने पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह विधायक का चचेरा भाई है।
 
danik bhaskar