आखिर पता चल ही गया, कौन काट रहा है चोटी ? VIDEO वायरल

Finally found a criminal of choti cut, video goes viral
आखिर पता चल ही गया, कौन काट रहा है चोटी ? VIDEO वायरल
आखिर पता चल ही गया, कौन काट रहा है चोटी ? VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आखिरकार पता चल ही गया कि लंबे समय से कट रही ये चोटियां आखिर कौन काट रहा है। एक माह से अधिक हो गए, राजस्थान से शुरू होकर ये मामला मप्र तक पहुंच गया। दिल्ली में कुछ ने सोशल मीडिया पर चोटी काटने वाले शख्स ने अपने बाल काटने के लिए इनवाइट भी कर दिया, फिर भी ये मामला जहां पहले था वहीं अब भी है। 

लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। जिसमें चोटी काटने वाले को पकड़ने का दावा किया गया है। ये चोटी काटने वाला शख्स कौन है ये सोच-सोचकर कितने ही लोग परेशान हो गए, लेकिन ये गुत्थी एक एक छोटे-से वीडियो ने सुलझा दी। 

बाल दिखते ही काटने लगा

दरअसल, इस वीडियो में एक कीड़े को दिखाया गया, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यही चोटी काटता है। करीब तीन इंच लंबे से इस कीड़े को एक शख्स ने पकड़ रखा है, जबकि दूसरा अपने हाथों में कुछ बालों को लिए है और कीड़े के मुंह के सामने ले जा रहा है। कीड़ा इन बालों को फटाफट काटने लगता है। 

अच्छी खासी शेयरिंग

वीडियो के अनुसार यही कीड़ा महिलाओं, युवतियों और छोटी बच्चियों की चोटी काट रहा है। बहरहाल, सच्चाई चाहे जो भी वीडियो खासा शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह से अपनी राय भी दे रहे हैं। 

Created On :   18 Aug 2017 4:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story