बड़ा हादसा: मलेशिया में मिलिट्री के 2 हेलिकॉप्टर क्रैश, 10 लोगों की मौत

मलेशिया में मिलिट्री के 2 हेलिकॉप्टर क्रैश, 10 लोगों की मौत
  • हेलिकॉप्टर फेनेक एम502-6 और एचओएम एम503-3
  • मलेशिया की रॉयल मलेशियाई नेवी का सालाना कार्यक्रम
  • लुमुट के रॉयल मलेशियन नेवी स्टेडियम में चल रही थी रिहर्सल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।मलेशिया में मिलिट्री के 2 हेलिकॉप्टर क्रैश, 10 लोगों की मौत। जिन लोगों की मौत हुई है वो सभी नेवी के लोग थे।स्थानीय समयानुसार दुर्घटना मंगलवार सुबह 9.32 बजे घटित हुई।

खबरों के मुताबिक मलेशिया में नेवी के दो हेलिकॉप्टर की टक्कर हो गई।हेलिकॉप्टर हादसे में दस लोगों की मौत हो गई है।दोनों हेलिकॉप्टर फेनेक एम502-6 और एचओएम एम503-3 थे।बताया जा रहा है कि मलेशिया की रॉयल मलेशियाई नेवी के सालाना कार्यक्रम के अभ्यास के दौरान दोनों मिलिट्री हेलिकॉप्टर आपस में टकरा गए। नेवी की ये रिहर्सल मंगलवार को लुमुट के रॉयल मलेशियन नेवी स्टेडियम में चल रही थी।

हादसा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में एक हेलिकॉप्टर दूसरे हेलिकॉप्टर से टक्कर होते साफ दिखाई दे रहा है।पहला हेलिकॉप्टर क्रैश होकर स्टेडियम की सीढ़ियों पर जा गिरा जबकि दूसरा स्विमिंग पूल में जा गिरा। हादसे में मारे गए सभी लोग हेलिकॉप्टर में सवार क्रू मेंबर थे।इससे पहले भी मलेशिया में पिछले साल आपातकालीन लैंडिंग के दौरान एक हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।हालांकि इस घटना में हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए थे।

Created On :   23 April 2024 4:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story