अपकमिंग स्मार्टफोन: Poco F6 में मिल सकता है 50-मेगापिक्सेल सोनी कैमरा और स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट

Poco F6 में मिल सकता है 50-मेगापिक्सेल सोनी कैमरा और स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट
  • पोको F6 रेडमी नोट 13 टर्बो का रीब्रांडेड वेरिएंट हो सकता है
  • इसमें 50-मेगापिक्सेल सोनी IMX882 सेंसर भी दिया जाएगा
  • लीक रिपोर्ट में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC मिलने का दावा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) जल्द एक नया हैंडसेट बाजार में उतार सकती है। इस फोन के ग्लोबल एग्जुटिव डेविड लियू ने हाल ही में एक नए पोको एफ सीरीज हैंडसेट आने की ओर इशारा किया है। हालांकि, इसके उपनाम की पुष्टि उन्होंने नहीं की है। लेकिन, माना जा रहा है यह फोन पोको एफ 6 (Poco F6) हो सकता है। वहीं इसे फोन से जुड़ी कई लीक स्पेसिफिकेशन भी सामने आने लगी हैं।

लीक रिपोर्ट में इस पोको F6 को अघोषित रेडमी नोट 13 टर्बो के रीब्रांडेड वेरिएंट के रूप में लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है। बता दें कि, जब से Xiaomi Civi 4 Pro को चीन में लॉन्च किया गया है, तब से Poco F6 स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में अफवाहें शुरू हो गई हैं।आइए जानते हैं इस अपकमिंग फोन के बारे में...

नहीं हुई लॉन्च तिथि की घोषणा

आपको बता दें कि, अब तक शाओमी की ओर अपन सब- ब्रांड पोको के अपकमिंग फोन की कोई जानकारी नहीं दी गई है। ना ही पोको ने आगामी स्मार्टफोन के नाम की घोषणा की है। लेकिन, लीक रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन पोक एफ 6 होगा और इसमें 50-मेगापिक्सेल सोनी IMX882 सेंसर भी दिया जाएगा। यही नहीं लीक रिपोर्ट में इसमें दिए जाने वाले स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC की पुष्टि भी कर दी गई है।

ऑनलाइन जानकारी में क्या मिला?

एंड्रॉइड हेडलाइंस ने हाइपरओएस सोर्स कोड का हवाला देते हुए दावा किया है कि पोको एफ6 में स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिपसेट दिया जाएगा। “पेरीडॉट” कोडनेम वाला पोको फोन नवीनतम क्वालकॉम चिपसेट पर चलने वाला दुनिया का दूसरा हैंडसेट होगा। बता दें कि, Xiaomi ने इस महीने की शुरुआत में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट के साथ पहला फोन Civi 4 Pro लॉन्च किया था।

इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि, पोको F6, जिसका कोडनेम पेरिडॉट है, एक डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमें 50-मेगापिक्सल सोनी IMX 882 सेंसर और दूसरा 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइज शामिल होगा, जो IMX 355 सेंसर का उपयोग करेगा। इस फोन में सेल्फी के लिए, ओम्निविजन के OV20B सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

Created On :   28 March 2024 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story