अपकमिंग स्मार्टफोन: Motorola Razr 50 Ultra ईईसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें कब होगा लॉन्च

Motorola Razr 50 Ultra ईईसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें कब होगा लॉन्च
EEC वेबसाइट पर मॉडल नंबर के साथ लिस्टिंग हुई है इससे जुड़ा एक लीक रेंडर भी सामने आ चुका है पिछले साल के मोटोरोला एज 40 अल्ट्रा लॉन्च हुआ था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी मोटोरोला (Motorola) अपने नए फोल्डेबल फ्लिप स्मार्टफोन रेजर 50 अल्ट्रा (Razr 50 Ultra) पर काम कर रही है। इस फोन को रेजर 40 अल्ट्रा (Razr 40 Ultra) के सक्सेसर के रूप में बाजार में उतारा जा सकता है। हाल ही में इस फोन को यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (ईईसी) प्रमाणन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिससे पता चलता है कि इसे आने वाले हफ्तों या महीनों में लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि, अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं वेबसाइट भी स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं करती है। लेकिन, कई लीक जानकारियों के माध्यम से यह माना जा रहा है कि, आगामी हैंडसेट Motorola Razr 50 Ultra है। आइए जानते हैं डिटेल...

किस वेबसाइट पर आया नजर

दरअसल, 91मोबाइल्स ने EEC वेबसाइट पर मॉडल नंबर XT2453-1 के साथ एक मोटोरोला स्मार्टफोन की लिस्टिंग देखी है। यह पिछले साल के मोटोरोला एज 40 अल्ट्रा के मॉडल नंबर के समान है। वहीं हाल ही में एक रिपोर्ट में 'मोटोरोला ग्लोरी' कोडनेम डिवाइस भी सामने आया था, जिसका मॉडल नंबर XT-2453-3 लगभग समान है।

इसके अलावा इससे जुड़ा एक लीक रेंडर भी सामने आ चुका है जो इस ओर इशारा करता है कि, मोटोरोला अपने नए फ्लिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन भी हो सकता है।

Motorola Razr 40 Ultra की स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के इस फ्लैगशिप फोन में 165 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच की फोल्डेबल pOLED डिस्प्ले मिलती है, जो कि फुलएचडी+ रेजॉलूशन देती है। वहीं इस स्मार्टफोन में 3.6 इंच pOLED डिस्प्ले पैनल मिलता है। इस स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज और रेजॉलूशन 1056×1066 पिक्सल है।

डिस्प्ले पैनल पर ड्यूल कैमरे के लिए कटआउट और एलईडी फ्लैश मिलता है। इसमें OIS सपोर्ट के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और दूसरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

मोटो के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलता है। इसमें 8 जीबी रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन में 3800mAh की बैटरी मिलती है जो 30W वायर्ड और 8W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Created On :   23 March 2024 11:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story