सामंथा रूथ प्रभु: चैतन्या की याद मिटाने के लिए सामंथा ने वेडिंग ड्रेस का कर दिया ये हाल! व्हाइट गाउन से बना डाला खूबसूरत ब्लैक ड्रेस

चैतन्या की याद मिटाने के लिए सामंथा ने वेडिंग ड्रेस का कर दिया ये हाल! व्हाइट गाउन से बना डाला खूबसूरत ब्लैक ड्रेस
  • सामंथा ने वेडिंग ड्रेस का किया ये हाल
  • व्हाइट से ब्लैक बन गया वेडिंग गाउन
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। काम के साथ-साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं। साउथ एक्टर चैतन्य नागा से शादी टूटने के बाद एक्ट्रेस का बुरा हाल हो गया है। इस गम से उबरने के लिए सामंथा ने पिछले कुछ समय से काम से ब्रेक ले लिया है और अमेरिका में रह रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सामंथा एक बार फिर अपनी शादी से जुड़ी चीजों को लेकर इन दिनों चर्चा में आ गई है।

वेडिंग ड्रेस को ब्लैक गाउन में किया तब्दील

सामंथा इन दिनों अपनी वेडिंग ड्रेस को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस ने चैतन्य के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने के बाद अगले दिन क्रिश्चियन वेडिंग की थी। इस दौरान उन्होंने बहुत ही खूबसूरत व्हाइट गाउन पहना था। किसी भी महिला के लिए उसकी वेडिंग ड्रेस काफी मायने रखती है जिसे वह बहुत ही संभाल कर रखती है। हालांकि, सामंथा ने तलाक के बाद अपने वेडिंग ड्रेस को एक ब्लैक गाउन में तब्दील कर दिया है। डिजाइनर क्रेशा बजाज ने सामंथा के वेडिंग ड्रेस को रिक्रिएट करते हुए एक बेहद खूबसूरत स्ट्रैपलेस आउटफिट तैयार की है।

ब्लैक ड्रेस पहन अवॉर्ड शो में पहुंची सामंथा

सामंथा रुथ प्रभु ने एक अवॉर्ड शो के लिए अपने वेडिंग ड्रेस की बली चढ़ा दी है। हालांकि, ब्लैक आउटफिट में सामंथा काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक गाउन में कई तस्वीरें साझा की है। तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आज मैंने जो ड्रेस पहनी है, वह मेरे दिल के बहुत करीब है। इसे क्रेशा बजाज के द्वारा दोबारा तैयार किया गया है। हालांकि, कई लोगों को लग सकता है कि इसका कोई महत्व नहीं है।" सोशल मीडिया यूजर्स इस ब्लैक ड्रेस में सामंथा को काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ""मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि अपने पुराने कपड़ों को दोबारा इस्तेमाल में लाना उन कई कदमों में से एक है जिसमें मैं अपनी आदतों को बदल रही और अपनी लाइफस्टाइल को और ज्यादा टिकाऊ बना रही हूं। हर छोटा इशारा, हर छोटा एक्शन जरूरी है।"

डिजाइनर क्रेशा बजाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ड्रेस ट्रांस्फॉर्मेशन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि डिजाइनर ने सामंथा की वेडिंग ड्रेस पर बारीकी से काम करते हुए इसे एक खूबसूरत ब्लैक गाउन में तब्दील कर दिया है। बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2017 में एक-दूसरे से गोवा में साउथ-इंडियन और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। हालांकि, शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2021 में दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला ले लिया।

Created On :   26 April 2024 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story