पन्ना: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, चार आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, चार आरोपी गिरफ्तार
  • नाबालिग के साथ दुष्कर्म, चार आरोपी गिरफ्तार
  • मई को सर्चिंग कर छापामार कार्यवाही की गई

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना शहर में निवासरत एक नाबालिग के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में आरोपी युवक तथा घटना में सहयोगी उसके तीन अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के संबंध में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार पीडित नाबालिग की सोशल मीडिया के जरिए आरोपी युवक से पहचान हुई और इसके बाद नाबालिग किशोरी तथा आरोपी युवक के बीच फोन से बात होने लगी। घटना दो दिन पूर्व की बताई जा रही है आरोपी युवक नाबालिग के घर के पास पहुंचा और अपनी मोटर साइकिल में उसे बैठाकर बाईपास के समीप अजयगढ मार्ग से जंगल में ले गया एक अन्य मोटर साइकिल से जहां पर उसके तीन अन्य दोस्त भी पहुंच गए और निगरानी करने लगे। इसी दौरान आरोपी युवक द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया और इसके बाद उसे उसके घर के बाहर छोड दिया। इसके पूर्व नाबालिग के घर के जाने के बाद परिजन उसका पता लगा रहे थे। नाबालिग जब घर पहँुची तो पूँछताछ में उसने पूरे घटना के बारे में बता दिया इसके बाद पीडित नाबालिग को अपने परिजनों के साथ पन्ना कोतवाली पहुंची जहां पर पुलिस द्वारा घटना पर आरोपी युवक तथ उसके तीन अन्य सहयोगी साथियों के विरूद्ध आईपीसी की धारा ३६३, ३६६(ए), ३७६(३) तथा पास्को एक्ट की धारा ३/४ के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा मामला दर्ज किए जाने के साथ ही घटना स्थल पहँुचकर आवश्यक साक्ष्य एकत्र किए गए।

यह भी पढ़े -पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने कृषि विज्ञान केंद्र का किया शैक्षणिक भ्रमण

गिरफ्तार चारों आरोपी भेजे गए जेल

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी युवकों की तलाश शुरू की गई इसके लिए पुलिस टीमों द्वारा शहर के अलग-अलग स्थानों में दिनांक ७ मई को सर्चिंग कर छापामार कार्यवाही की गई और देर शाम तक पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही साथ वारदात के दौरान उपयोग की गई दोनों मोटर साइकिलों को भी पुलिस द्वारा बरामद कर जप्त किया गया और आज ८ मई को पुलिस द्वारा आरोपियों को जिला न्यायालय पन्ना स्थित पास्को एक्ट की कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायालय के आदेश पर चारो आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़े -रोजगार की तलाश में पलायन कर गया आधा गांव, पन्ना जपं के ग्राम मकरी कुठार में सूने पडे मकान

इनका कहना है

घटना दो दिन पूर्व ६ मई की है दुष्कर्म के आरोपी युवक एवं उसके तीन अन्य सहयोगी साथियों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर चारों आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है तथा न्यायालय के आदेश पर जेल भेजने की कार्यवाही की गई सभी आरोपी बालिग है।

रोहित मिश्रा

नगर निरीक्षक कोतवाली पन्ना

यह भी पढ़े -अनाथ बीमार बहन और भाईयों की मदद के लिए आगे आ रहे नेक दिल इंसान, आजीविका मिशन के ब्लाक प्रबंधक ने दी 2100 रूपए की सहायता राशि

Created On :   9 May 2024 7:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story