हाईप्रोफाइल मामला दबाने की कोशिश: कार ने दंपति को उड़ाया, पुलिस ने 4 घंटे चालक को बैठाया, नेताजी का फोन आते ही मामला दर्ज

कार ने दंपति को उड़ाया, पुलिस ने 4 घंटे चालक को बैठाया, नेताजी का फोन आते ही मामला दर्ज
  • सोनेगांव थाने में अज्ञात पर मामला दर्ज पुलिस ने कहा-आरोपी चौकी से भाग गया
  • टक्कर के बाद दोपहिया सवार गर्भवती महिला हो गई बेहोश
  • मिहान पुल के ढलान पर हुई घटना

डिजिटल डेस्क, नागपुर. सोनेगांव क्षेत्र के मिहान उड़ान पुल की ढलान पर तेज रफ्तार कार ने पीछे से दोपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गर्भवती महिला बेहोश हो गई और उसका पति गंभीर जख्मी हो गया। जख्मी दंपति का नाम घनश्याम गोहते (32), चंदन नगर, क्रीड़ा चौक के पास, सक्करदरा और प्रतिभा गोहते (29) है। घटना शनिवार को सुबह करीब 9 बजे हुई। घनश्याम, गर्भवती पत्नी प्रतिभा की जांच कराने एम्स अस्पताल में दोपहिया वाहन पर ले जा रहा था। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी देर शाम तक चुप्पी साधे रही। आखिर मामला सामने आ ही गया। पुलिस ने आरोपी को 4 घंटे चौकी में बिठाकर रखा, लेकिन जैसे ही नेताजी का फोन आया अज्ञात पर मामला दर्ज कर दिया। सोनेगांव पुलिस ने धारा 279, 184, 337, 338 के तहत मामला दर्ज किया है।

पति जांच के लिए एम्स ले जा रहा था

पुलिस सूत्रों के अनुसार घनश्याम अपनी गर्भवती पत्नी प्रतिभा को दोपहिया वाहन (एम.एच.-32-ए.एल.-0629) पर एम्स अस्पताल में जांच कराने ले जा रहा था। मिहान पुल की ढलान पर मिहान परिसर में तेज रफ्तार आ रही बलेनो कार (एम.एच.-49-ए.एस.-0989) ने दोपहिया को पीछे से टक्कर मार दी। दोपहिया रोड डिवाइडर से टकराने के बाद पति-पत्नी नीचे गिर पड़े। कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में घनश्याम की पत्नी बेहोश हो गई। दंपति काे एम्स अस्पताल पहुंचाया गया। जख्मी घनश्याम गोहते की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कहा, आरोपी चौकी से फरार हो गया

टक्कर मारने के बाद कार तीन-चार बार पलटी खा गई, लेकिन एयरबैग खुलने से कार चालक की जान बच गई। कार में कितने लोग सवार थे। यह पुलिस को पता नहीं चल पाया है। कार हाईप्रोफाइल व्यक्ति की बताई जा रही है। हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक लोग घायलों को एम्स अस्पताल पहुंचा चुके थे। पुलिस ने कार चालक को एम्स परिसर में बनी पुलिस चौकी में बैठाकर रखा था, लेकिन पुलिस का कहना है कि, वह चौकी से फरार हो गया।

थाने में नेता-कार्यकर्ता पहुंचे

हादसे के बाद शहर के एक चर्चित नेता व उनके कार्यकर्ता भी सोनेगांव थाने में पहुंचे थे। चर्चा है कि, नेताजी उक्त घटना के सिलसिले में ही सोनेगांव थाने पहुंचे थे। नेता की कार्यकर्ताओं के साथ घंटों थानेदार से चर्चा को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। नेताजी थाने के बाहर भी कार में बैठने से पहले काफी देर तक कुछ लोगों से बातचीत करते रहे।

पुड्डुचेरी पासिंग कार में कौन पहुंचा थाने : सूत्रों के अनुसार सोनेगांव थाने में एक पुड्डुचेरी आरटीओ पासिंग कार में आखिर कौन सोनेगांव थाने पहुंचा था, इसे लेकर भी कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। चर्चा है कि, उक्त घटना के बाद नेता का फोन आने पर ही पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज किया। इधर थानेदार नितीन मगर का कहना है कि, फुटेज और कार का नंबर से पता चल जाएगा कि, आखिर कार किसकी है और कौन चला रहा था, फिलहाल पता नहीं चल पाया है। जख्मी घनश्याम की पत्नी अजनी डिपो में टेक्निशियन है। घनश्याम भी नौकरी करते हैं। घटना के बारे में पता चलने पर घनश्याम के परिजन व रिश्तेदार एम्स अस्पताल पहुंचे।

Created On :   28 April 2024 1:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story