तीन दिन बाद मिले नर्मदा में डूबे युवकों के शव

तीन दिन बाद मिले नर्मदा में डूबे युवकों के शव
दोनों मृतकों के परिजनों की आँखें छलक उठीं

डिजिटलडेस्क जबलपुर। गौरीघाट थानांतर्गत जिलहरीघाट में 3 दिन पूर्व नहाते समय डूबने वाले दोनों युवकों के शव गुरुवार को जिलहरीघाट में ही उतराते हुए मिले। होमगार्ड सैनिकों एवं स्थानीय गोताखोरों की टीम ने जब शव पानी से बाहर निकाले तो दोनों मृतकों के परिजनों की आँखें छलक उठीं और काफी देर तक यहाँ माहौल गमगीन बना रहा।

गौरतलब है कि सोमवार की दोपहर संजय गाँधी नगर कैंट निवासी सनी कुरील व उसके दोस्त अजय पासी एवं कटंगा निवासी मित्तू कुरील जिलहरीघाट में नहाने के लिए गए थे। जब वे लोग जिलहरीघाट पहँुचे तो स्नान करने के दौरान अजय एवं मित्तू गहरे पानी में चले गए और नर्मदा की तेज धारा में गुम हो गए।

मछलियों के काटने के मिले निशान

3 दिन तक पानी में रहने के कारण दोनों युवकों के शवों को जगह-जगह पर मछलियों द्वारा काटने के निशान पाए गए हैं। मौके पर पहँुची पुलिस ने दोनों शवों के पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। प्रारंभिक जाँच में यह जानकारी भी मिली है िक उक्त दोनों युवक पहले तो नदी में सीढिय़ों से उतरे थे लेकिन कुछ देर बाद वे दोनों घाट पर बने चबूतरे पर पहँुचे और वहाँ से छलांग लगाकर गहरे पानी में चले गए थे।

परिजनों पर टूटा दु:ख का पहाड़

बताया जाता है िक उक्त दोनों ही युवक अपने परिवार के बेहद लाड़ले थे और गौरीघाट पहँुचने पर पूरी सावधानी भी बरता करते थे। आज जब उनके शव पानी से बाहर लाए गए तो यहाँ मौजूद मृतकों के परिजन रो पड़े और जब दोनों युवकों के शव घर पहँुचे तो आसपास रहने वाले लोगों एवं उनके दोस्त भी खुद को नहीं संभाल पा रहे थे। इसके बाद दोनों युवकों का अंितम संस्कार कर दिया गया।

Created On :   25 April 2024 5:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story