रोष: शादी समारोह में शामिल किशोरी का रेप कर हत्या करने वाले आरोपी का नहीं लगा कोई सुराग

शादी समारोह में शामिल किशोरी का रेप कर हत्या करने वाले आरोपी का नहीं लगा कोई सुराग
  • अब तक आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर
  • विविध संगठनों ने किया घटना का निषेध
  • आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग

डिजिटल डेस्क, गोंदिया । जिले के देवरी तहसील के गोटानपार गांव में 19 अप्रैल की रात विवाह समारोह में शामिल होने आई एक 12 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर पत्थर से कुचलकर उसकी निर्मम हत्या की वारदात ने समूचे जिले को दहलाकर रख दिया है। इस घटना के आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

विविध संगठनों ने लगातार इस घटना का निषेध करते हुए पुलिस एवं प्रशासन को निवेदन देकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की जा रही हैं। गोंदिया के विधायक विनोद अग्रवाल के साथ चाबी संगठन के पदाधिकारियों ने इस घटना का निषेध करते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। इस संबंध में मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखकर नराधमों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है।

उपविभागीय अधिकारी पर्वणी पाटील, तहसीलदार समशेर पठान को निवेदन देकर प्राथमिकता से आरोपियों की खोज कर उन्हें कानून के शिकंजे में लाने को कहा गया है। इस अवसर पर विधायक विनोद अग्रवाल के साथ कृउबास के सभापति भाऊराव उके, पंस सभापति मुनेश रहांगडाले, छत्रपाल तुरकर, मोहन गौतम, आनंदा वाढिवा, चेतन बहेकार, सुरेश लिल्हारे, विक्की बघेले, खेमेंद्र पंधरे, अजित टेंभरे, सूर्यमणि रामटेके, रमण लिल्हारे, टीकाराम नागपुरे व अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला : रावणवाड़ी थानांतर्गत ग्राम मोगर्रा निवासी फरियादी अनिल चमरू कोसरे (35) के साथ आरोपी ने गालीगलौज कर कुलहाड़ी से पीठ पर प्रहार कर िदया। जिसमंे वह जख्मी हो गया। इतना ही नहीं तो आरोपी ने उसके दोपहिया वाहन को भी तोड़फोड़ कर दिया। भाई को शराब पिलाकर िबगाड़ रहा है इसी बात से नाराज आरोपी ने फरियादी के साथ विवाद कर कुलहाडी से हमला कर दिया। फरियादी की शिकायत एवं मेडिकल रिपोर्ट पर रावणवाड़ी पुलिस ने भादंवि की धारा 324, 504, 427 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस हवलदार चौधरी कर रहे है।

Created On :   27 April 2024 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story