हादसे: दो दिन में अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच ने गंवाई जान, हादसों में 3 की मौत

दो दिन में अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच ने गंवाई जान, हादसों में 3 की मौत
  • तीन हादसों में 3 की मृत्यु
  • भंडारा जिले में दो मृत

डिजिटल डेस्क, गोंदिया-भंडारा। गोंदिया जिले में गोरेगांव थानांतर्गत ग्राम घुमर्रा में कलपाथरी मध्यम प्रकल्प के पास दोपहिया फिसलने घायल चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई। रामनगर थानांतर्गत मरारटोली के पास अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से जान गई। तिरोड़ा थानांतर्गत ग्राम गराडा में दोपहिया फिसलने से घायल व्यक्ति की नागपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। भंडारा जिले अंतर्गत साकोली से लाखनी आ रहे ट्रक चालक ने जानवर को बचाने के लिए ब्रेक लगाने पर दूसरे ट्रक से टकरा जाने से उसकी मृत्यु हो गई। सालेभाटा – लाखोरी मार्ग मासलेमेटा परिसर में दोपहिया ने पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मारने से घायल हो गया, जिसकी भंडारा के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटनाएं गोंदिया और भंडारा जिले में हुई।

गोंदिया जिले में घटित अलग-अलग 3 दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गई। जिसमें पहली घटना गोरेगांव थानांतर्गत ग्राम घुमर्रा में घटी। सुरेश दिवारू कोहडे (45) अपनी दोपहिया वाहन क्रमांक एमएच 31 डीए 0787 से ग्राम चोपा गया था। वहां से घर लौटते समय उसका वाहन कलपाथरी मध्यम प्रकल्प के पास फिसल गया जिससे उसके सिर और छाती पर चोटें आ गई। उसे केटीएस अस्पताल में भर्ती करने के बाद आगे के उपचार के लिए नागपुर रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घुमर्रा निवासी फरियादी अशोक दिवारू कोहडे (53) की रिपोर्ट पर गोरेगांव पुलिस ने भादंवि की धारा 279, 304 (अ) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस हवलदार पटले कर रहे हैं।

दूसरी घटना में अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। यह घटना रामनगर थानांतर्गत मरारटोली के पास हड्डीटोली स्थित रेल लाइन में 35 से 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत होने का मामला सामने आया है। यह घटना 30 अप्रेल को सुबह 6 बजे प्रकाश में आई। फरियादी स्टेशन मास्टर की शिकायत पर रामनगर पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। जांच पुलिस हवलदार भागवत दसरिया कर रहे है।

तीसरी घटना तिरोड़ा थानांतर्गत ग्राम गराडा में घटी। इस घटना में गराडा निवासी विजय सुखदेव रहांगडाले (35) अपने दाेपहिया वाहन क्रमांक एमएच 49 एएम 1125 से खमारी से गराडा जा रहा था। इस दौरान उसका वाहन मार्ग पर फिसल गया जिसके कारण उसके सिर पर चोटे आ गई। उसे एंबुलंेस की सहायता से गांेदिया के जानकी अस्पताल में भरती किया गया। तबीयत अधिक बिगड़ने के कारण उसे ट्रामा सेंटर हाॅस्पिटल नागपुर ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। फरियादी अजय सुखदेव रहांगडाले (38) की रिपोर्ट पर तिरोड़ा पुलिस ने भादंवि की धारा 279, 338, 304 (अ) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस हवलदार याेगेश कुमडते कर रहे है।

ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, चालक की मौत

लाखनी (भंडारा) में अचानक वाहन के सामने जानवर आने से अनियंत्रित ट्रक सामने चल रहे ट्रक से टकरा गया। इस दुर्घटना में ट्रक के चालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 53 पर मानेगांव (स.) के मिलन ढाबे के सामने बुधवार 1 मई की सुबह 6 बजे घटित हुई। मृतक का नाम नागपुर जिले के पारशिवनी तहसील के कन्हान ग्राम निवासी प्रशांत कृष्णा गोठवाड (40) है। प्रशांत गोठवाड यह ट्रक क्रमांक एमएच 40 सीएम 9614 से साकोली से लाखनी की तरफ आ रहा था। इस दौरान उसके वाहन के सामने अचानक कोई जानवर आया। जानवर को बचाने के लिए ब्रेक लगाने पर प्रशांत गोठवाड का ट्रक सामने चल रहे ट्रक से टकरा गया। इस दुर्घटना में प्रशांत यह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इसे लेकर लाखनी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस निरिक्षक नरेंद्र निस्वादे के मार्गदर्शन में पुलिस हवालदार नागोसे कर रहे है।

दो वृद्ध और तीन बच्चे हादसे में घायल

जिले के अलग-अलग थानांतर्गत घटित दो दुर्घटनाओ में दो वृद्ध के अलावा 3 बच्चे घायल हो गए। जिसमें पहली घटना अर्जुनी मोरगांव थानांतर्गत ग्राम पिंपडगांव मंे घटी। इस घटना में पिंपडगांव के चौक में निमगांव निवासी फरियादी भास्कर रघुजी गायकवाड (65) और कालीदास खुशाल डोंगरे (65) अपने वाहन को लेकर खड़े थे। इस दौरान बाराभाटी से आ रहे चौपहिया वाहन के चालक ने तेज गति एवं लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए दोनो को टक्कर मार दिया। जिसमे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद वाहन चालक घटना स्थल से फरार हो गया। यह घटना 30 अप्रेल को घटी। फरियादी की शिकायत एवं मेडिकल रिपोर्ट पर अर्जुनी मोरगांव पुलिस ने भादंवि की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस हवलदार कोडापे कर रहे है। दूसरी घटना ग्रामीण थानांतर्गत ग्राम नागरा के पास घटी। इस घटना में ग्राम नागरा में स्थित कल्पतरू रिसार्ट के सामने ट्रक क्रमांक एमएच 12 एम वी 0344 के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए चौपहिया वाहन क्रमांक एमएच 31 एफयु 8460 को टक्कर मार दिया। जिसमंे वाहन में बैठे डोंगरगांव एवं ग्राम चुटिया के 3 बच्चे घायल हो गए। यह घटना 30 अप्रेल को घटी। ग्राम फुलचुर निवासी फरियादी पुरूषोत्तम शामलाल बिसेन (39) की रिपोर्ट पर ग्रामीण पुलिस ने भादंवि की धारा 279, 337 सह धारा 184, 134 (ब) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस हवलदार संजय मरस्कोल्हे कर रहे है।

Created On :   3 May 2024 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story