सनसनी: पुरानी रंजिश पर ऑटो ड्राइवर को मारी गोली, आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

पुरानी रंजिश पर ऑटो ड्राइवर को मारी गोली, आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार
  • गोली मारने की घटना से इलाके में सनसनी
  • पुलिस ने अपराध दर्ज कर 24 घंटे के भीतर पिता-पुत्र को पकड़ा
  • घटना के बाद भाग निकले थे आरोपी

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्यप्रदेश के सतना में कोलगवां थाना अंतर्गत टिकुरिया टोला में पुरानी रंजिश के चलते ऑटो ड्राइवर को गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई, तो वहीं पुलिस ने अपराध दर्ज कर 24 घंटे के अंदर आरोपी पिता-पुत्र को पकड़ लिया। टीआई सुदीप सोनी ने बताया कि कृष्णा पुत्र स्वर्गीय कृपाशंकर तिवारी 28 वर्ष, निवासी बजरंग कॉलोनी के छोटे भाई नंदी तिवारी का कुछ समय पहले साहिल चौधरी और शिब्बू गुप्ता से विवाद हुआ था, जिसके चलते दोनों लोग रंजिश मान रहे थे। इसी वजह से 27 अप्रैल को भी साहिल ने कृष्णा के साथ गाली-गलौज किया पर तब अन्य लोगों के बीच में आ जाने से बात आगे नहीं बढ़ी।

ऐसे हुई वारदात

29 अप्रैल की रात को तकरीबन 11 बजे जब कृष्णा ऑटो लेकर घर जाने लगा, तभी आरोपी साहिल चौधरी 22 वर्ष, निवासी बजरंग कालोनी टिकुरिया टोला और उसके पिता राजेश पुत्र रामसजीवन चौधरी 42 वर्ष समेत एक अन्य व्यक्ति ने घेर कर गाली देना शुरू कर दिया। पीडि़त के मना करने पर आरोपी राजेश ने उसे पकड़ लिया और साहिल ने जेब से कट्टा निकालकर गोली चला दी जो कि युवक के बाएं पैर पर जा लगी।

दर्ज किया गया अपराध

घटना के बाद आरोपी भाग निकले तो वहीं घायल को परिजन आनन-फानन जिला चिकित्सालय ले आए। प्राथमिक उपचार के बाद उसे रीवा रेफर कर दिया गया। घायल युवक के बयान पर आईपीसी की धारा 307, 294, 506 और 34 के तहत कायमी कर देर रात आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर मंगलवार सुबह न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस प्रकरण का एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

Created On :   1 May 2024 4:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story