कर्नाटक अश्लील वीडियो मामला: एचडी रेवन्ना पर कसा SIT का शिकंजा, अपरहण मामले में जेडीएस नेता को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

एचडी रेवन्ना पर कसा  SIT का शिकंजा, अपरहण मामले में जेडीएस नेता को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका
  • एसआईटी ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में लिया
  • पीड़ित महिला के अपहरण मामले में जेडीएस नेता की गिरफ्तारी
  • कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक पुलिस की एसआईटी ने शनिवार शाम को पूर्व प्रधानमंत्री महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोपों से घिरे देवेगौड़ा के बेटे और जेडीएस पार्टी के नेता एचडी रेवन्ना को एक पीड़ित महिला के अपहरण मामले में गिरफ्तार किया। इस मामले में एसआईटी एचडी रेवन्ना से पूछताछ करेगी। बता दें, एचडी रेवन्ना महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोपों से घिरे हुए हैं। इससे पहले मैसूरु जिले में गुरुवार को एक महिला के अपहरण मामले में शिकायत दर्ज कराई गई थी। दावा किया जा रहा है कि वह महिला भी यौन शोषण का शिकार हुई है। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करके रेवन्ना के करीबी सतीश बबन्ना को गिरफ्तार किया था। एसआईटी ने एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार करने से पहले उनके आवास पर दो बार नोटिस भेजा था। मगर, वह पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए थे। इसके बाद एसआईटी ने एचडी रेवन्ना को हिरासत में लिया।

केआर नगर में दर्ज हुआ था

राजू एचडी नाम के एक व्यक्ति ने केआर नगर पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। इस शिकायत में शख्स ने बताया कि उसकी मां एचडी रेवन्ना के घर और फॉर्महाउस पर छह महीने से काम कर रही थी। इसके बाद उसकी मां ने जेडीएस नेता के घर पर काम छोड़ दिया था और अपने गांव में मजदूरी करने लगी थी। शख्स ने बताया कि कुछ दिन पहले जेडीएस नेता के करीबी सतीश उसकी मां को लेकर चला गया।

राजू एचडी ने बताया कि 29 अप्रैल की रात 9 बजे के आसपास सतीश ने उसकी मां को घर लेकर आया। सतीश उसकी मां को यह कहकर ले गया था कि पुलिस उसे ढूंढ रही है इसलिए रेवन्ना ने उन्हें अपने घर पर बुलाया है। इसके बाद 1 मई को राजू के दोस्त ने उसे घर पर आकर बताया कि उसकी मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उसकी मां का यौन उत्पीड़न किया जा रहा है। राजू ने सतीश को कॉल लगाकर अपनी मां को घर भेजने के लिए कहा था। मगर, वह वापस ही नहीं आई। इसके बाद से ही राजू की मां लापता है।

कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

इसके बाद एचडी रेवन्ना ने इस मामले में गिरफ्तार न होने के लिए एचडी रेवन्ना ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिक दायर की थी। मगर, कोर्ट ने उनकी इस याचिका को खारिज कर दिया था। इस याचिक को जन प्रतिनिधि अदालत के न्यायधीश संतोष गजानन भट्ट की बेंच ने खारिज किया था। इसके बाद मामले की अगली सुनवाई 6 मई को होगी।

Created On :   4 May 2024 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story