लोकसभा चुनाव 2024: राजद उम्मीदवार डॉ. रोहिणी आचार्य के नामांकन को लेकर बीजेपी ने की शिकायत

राजद उम्मीदवार डॉ. रोहिणी आचार्य के नामांकन को लेकर बीजेपी ने की शिकायत
  • शपथ पत्र में गलत जानकारी देने का आरोप
  • मूवेबल प्रोपर्टी को लेकर उठाया सवाल
  • बिहार में सारण संसदीय सीट से डॉ आचार्य

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।बिहार में सारण संसदीय सीट से राजद की उम्मीदवार डॉ. रोहिणी आचार्य के नामांकन को रद्द करवाने को लेकर बीजेपी ने शिकायत की है। बीजेपी पार्टी की ओर से पटना हाईकोर्ट के वरीष्ठ अधिवक्ता एसडी संजय ने बीजेपी पार्टी की ओर से शिकायत की है।

सारण लोकसभा सीट से आरजेडी चीफ लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य चुनावी मैदान में हैं। आरजेडी ने यहां पूरी ताकत झोंकी हुई है। खुद लालू यादव यहां लगातार कैंप कर रहे हैं। इस सीट की गिनती बिहार की सबसे अधिक हॉट सीट के रुप में होती है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से राजीव प्रताप रूडी प्रत्याशी है। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है।

एबीपी न्यूज के मुताबिक शिकायतकर्ता ने कहा कि रोहिणी आचार्य के पति के पास 10 लाख रुपये है। उन्होंने अपनी चल संपत्ति 3 करोड़ रुपए बताई है। उसका कोई सोर्स नहीं है. 3 करोड़ रुपये कहां से उनके पास आया है? आयकर विवरणी में इसकी कोई जानकारी नहीं है।उनके अवाला 25 करोड़ का फ्लैट मुम्बई में खरीदा है उसका भी कोई डिटेल्स नहीं है। यहां से बीजेपी की ओर से राजीव प्रताप रूडी उम्मीदवार हैं, आरजेडी की तरफ से रोहिणी आचार्य कैंडिडेट है।बीजेपी कैंडिडेट ने आचार्य के नामांकन में कई खामियां को लेकर विरोध जताया है। बीजेपी नेता का कहना है कि आचार्य ने अपने शपथ में कई गलत जानकारी दी है। एसडी संजय ने अपनी शिकायत में बताया कि रोहिणी आचार्य ने अपने शपथ पत्र में गलत जानकारी दी है। संजय ने रोहिणी की आय विवरण को लेकर शिकायत की है।

Created On :   4 May 2024 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story