राजनीति: डिंपल यादव का बीजेपी पर हमला, कहा-जनता सब देख रही है

डिंपल यादव का बीजेपी पर हमला, कहा-जनता सब देख रही है
मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने एक जनसभा में कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने परोक्ष रूप से उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब पूरे देश की सरकार जाएगी, तो उत्तर प्रदेश की सरकार भी जाएगी।

मैनपुरी, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने एक जनसभा में कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने परोक्ष रूप से उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब पूरे देश की सरकार जाएगी, तो उत्तर प्रदेश की सरकार भी जाएगी।

वहीं, उन्होंने चुनाव आयोग द्वारा सपा और कांग्रेस से मांगे गए जवाब पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मैं समझती हूं कि किसी भी चुनाव प्रचार में भाषा की अपनी मर्यादा होनी चाहिए। सभी लोगों को चुनाव प्रचार के दौरान भाषा की मर्यादा बनाकर रखनी चाहिए, ताकि चुनाव प्रचार सफल साबित हो। हालांकि, इस दौरान डिंपल ने किसी भी दल का नाम नहीं लिया।

डिंपल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी चुनाव के दौरान लोगों की भावनाओं के साथ खेलने का प्रयास करती है। जब भी चुनाव होते हैं, तो धर्म का शिगूफा छोड़ दिया जाता है। बता दें कि डिंपल ने यह बयान पीएम मोदी के इस बयान पर दिया है, जिसमें उन्होंने बीते दिनों एक चुनावी रैली में कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वो सारी संपत्ति मुस्लिमों को दे देगी।

अखिलेश यादव कन्नौज से चुनाव लड़ रहे हैं, जिस पर बीते दिनों सुब्रत पाठक ने कहा था कि कन्नौज में भारत और पाकिस्तान का मैच है। इस पर डिंपल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं समझती हूं कि एक तरह की भेदभाव वाली राजनीति है और इस तरह की राजनीति से देश का विकास कभी नहीं होगा। अगर हम चाहते हैं कि हमारा देश विकास करे, तो हमें इस तरह की राजनीति को पीछे छोड़ना होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 April 2024 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story