लोकसभा चुनाव 2024: बसपा ने तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार, रायबरेली से ठाकुर प्रसाद यादव को टिकट

बसपा ने तीन सीटों पर उतारे उम्मीदवार, रायबरेली से ठाकुर प्रसाद यादव को टिकट
लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने गुरुवार को तीन उम्मीदवारों की एक और सूची घोषित की। कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में पार्टी ने ठाकुर प्रसाद यादव को उम्मीदवार बनाया है।

लखनऊ, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने गुरुवार को तीन उम्मीदवारों की एक और सूची घोषित की। कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में पार्टी ने ठाकुर प्रसाद यादव को उम्मीदवार बनाया है।

बसना ने 2019 में अंबेडकर नगर में अपनी काबिज सीट पर कमर हयात अंसारी को मौका दिया है। उनका मुकाबला सपा के लालजी वर्मा और भाजपा के रितेश पांडेय से होगा।

रितेश 2019 में बसपा से सांसद बने थे। अभी हाल में वह भाजपा में शामिल हुए हैं। बहराइच सुरक्षित सीट से बृजेश कुमार सोनकर को बसपा ने मैदान में उतारा है।

--आईएएनएस

विकेटी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 April 2024 12:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story