लोकसभा चुनाव 2024: बीजेपी ने चुनाव आयोग से की अभिषेक बनर्जी की शिकायत

बीजेपी ने चुनाव आयोग से की अभिषेक बनर्जी की शिकायत
भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई ने गुरुवार को भारतीय चुनाव आयोग से तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी के खिलाफ शिकायत की। उन पर निर्भया दीदी के नाम से मशहूर भाजपा उम्मीदवार श्रीरूपा मित्रा चौधरी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है।

कोलकाता, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई ने गुरुवार को भारतीय चुनाव आयोग से तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी के खिलाफ शिकायत की। उन पर निर्भया दीदी के नाम से मशहूर भाजपा उम्मीदवार श्रीरूपा मित्रा चौधरी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है।

राज्य भाजपा इकाई ने राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) के कार्यालय को ई-मेल से शिकायत भेजी। भाजपा की राज्य इकाई ने एक वीडियो भी जारी किया है, इसमें बनर्जी मालदा जिले के मलादाहा-दक्षिण से भाजपा उम्मीदवार मित्रा चौधरी को 'बेहया' (बेशर्म) कह रहे हैं।

भाजपा की राज्य इकाई ने एक बयान में कहा, "श्रीरूपा मित्रा चौधरी को अभिषेक बनर्जी का 'बेहया' कहना अपमानजनक है। यह बंगाल में व्याप्त स्त्री-द्वेष और अनादर की जहरीली संस्कृति का प्रतीक है। यह उनकी पार्टी के मूल्यों का प्रतिबिंब है।" .

इसने चुनाव आयोग से बनर्जी को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने से रोकने की भी अपील की है।

उधर, तृणमूल कांग्रेस ने कहा, '"यह विडंबना है कि जो लोग भारत की एकमात्र महिला सीएम के खिलाफ खराब और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हैं, वे 'नारी सम्मान' पर उपदेश दे रहे हैं।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 April 2024 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story