बम की धमकी: दिल्ली-नोएडा के 50 स्कूलों को धमकी भरा ईमेल, मदर मैरी, डीपीएस और संस्कृति स्कूल सहित कई स्कूलों के नाम शामिल

दिल्ली-नोएडा के 50 स्कूलों को धमकी भरा ईमेल, मदर मैरी, डीपीएस और संस्कृति स्कूल सहित कई स्कूलों के नाम शामिल
  • दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी भरा ईमेल
  • 50 स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी
  • पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों को धमकी भरा ईमेल मिला है जिसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई है। बम की धमकी मिलने वाले स्कूलों को बंद कर बच्चों को वापस भेज दिया गया है। पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद है। पूरे स्कूल की तलाश की जा रही है। इनमें दिल्ली-नोएडा के कई हाई प्रोफाइल स्कूलों के नाम शामिल हैं। द्वारका स्थित डीपीएस, नोएडा के मदर मैरी और संस्कृति स्कूल को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली है। अब तक तलाशी के दौरान कोई भी संदिग्ध सामान बरामद नहीं किया गया है।

इन स्कूलों को मिली धमकी

दिल्ली-नोएडा के कुल 50 स्कूलों को धमकी भरा ईमेल मिला है। द्वारका, रोहिणी और वसंतकुंज के हाई प्रोफाइल डीपीएस स्कूल को धमकी भरा ईमेल मिला। द्वारका के डीपीएस ने स्कूल में बम रखे होने की धमकी की जानकारी सुबह 6 बजे दमकल विभाग को दी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस और बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंची। दक्षिण पश्चिम दिल्ली, पूर्वी दिल्ली और पीतमपुरा के डीएवी स्कूल को भी धमकी मिली है। इसके अलावा मयूर विहार के मदर मैरी स्कूल, पुष्प विहार के एमिटी स्कूल और नजफगढ़ के ग्रीन वैली स्कूल ने भी पुलिस को बम की धमकी वाले ईमेल की जानकारी दी है।

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर डीसीपी साउथ वेस्ट रोहित मीना का कहना है, ''हमें जानकारी मिली कि सुबह करीब 4:15 बजे कई स्कूलों को एक ही ईमेल भेजा गया था। हमने कार्रवाई की और स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया। छात्रों को घर वापस भेजें। सभी स्कूलों में जांच चल रही है और हमारी तकनीकी शाखा ईमेल की जांच कर रही है, ऐसा लगता है कि यह एक सामूहिक ईमेल है... मैं छात्रों और अभिभावकों से शांत रहने का अनुरोध करना चाहता हूं घबराने की जरूरत नहीं है, हम प्रत्येक स्कूल की जांच करा रहे हैं और स्कूल प्रशासन के संपर्क में हैं।"

Created On :   1 May 2024 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story