झगड़ा: गाड़ी का स्पार्क प्लग निकलने के विवाद में मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

गाड़ी का स्पार्क प्लग निकलने के विवाद में मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • कोतवाली थाना क्षेत्र में गाड़ी को लेकर झगड़ा
  • स्पार्क प्लग निकालने पर दो पक्षों में मारपीट
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना कोतवाली अंतर्गत आने वाले रानीबाग में गाड़ी के प्लग निकलने को लेकर हुए विवाद में मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। फरियादी राजेन्द्र पिता नारायण दास वर्मा उम्र 20 वर्ष निवासी रानीबाग पन्ना ने बताया कि दिनांक 28 अप्रैल को रात में 10 बजे वह भाई अपने राजकुमार के साथ गांव लालमणी की पुत्री की शादी में शामिल होने गया था हम लोगो ने अपनी गाडी गांव के सत्येन्द्र वर्मा के घर के सामने खडी कर दी थी जब वापिस घर जाने के लिए गाडी उठाई तो उसमे प्लग नहीं था तब उसने वहीं खडे सतेन्द्र वर्मा से पूछा की तुम्हारे घर के सामने गाडी खडी की थी गाडी का प्लग किसने निकला लिया इसी बात पर सत्येन्द्र गाली-गलौंच करते हुए बोला कि तुम दोनों लोग चोरी का आरोप लगाते हो और मुझसे लिपट गया तथा गाल व पीठ में लात-घूसों से मारपीट करने लगा।

वहीं पडे डण्डे को उठाकर पीठ पर मारा भाई राजकुमार बीच-बचाव करने लगा और डण्डा मारा जो उसके सिर में लगा और खून निकल आया। गांव के शनि वर्मा, विक्रम वर्मा तथा आसपास के लोगों ने घटना देखी और बीच-बचाव किया। सत्येन्द्र जाते वक्त कह रहा था यदि दोबारा चोरी का आरोप लगाया तो जान से खत्म कर देंगे। घटना के बाद डायल 100 वाहन से स्टाफ मौके पर आया और हम दोनों भाईयों को 100 डायल वाहन में बैठाकर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के बाद दिनांक 29 अप्रैल को आज रिपोर्ट कराने के लिए कोतवाली आया। पुलिस द्वारा रिपोर्ट पर आरोपी सतेन्द्र वर्मा के विरूद्ध आईपीसी की धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई रिपोर्ट

घटना विवाद को लेेकर सतेन्द्र वर्मा पिता सौखीलाल वर्मा उम्र 27 साल निवासी रानीबाग टगरा थाना कोतवाली पन्ना ने अपने पिता के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें उसने बताया कि वह लालमणी की पुत्री के शादी समारोह में था उसी दौरान बारात में डांस करने के दौरान कुछ लोग लड रहे थे तो उसके द्वारा मोहल्ले के राजेन्द्र, राजकुमार वर्मा से झगडा न करने को कहा इसी बात पर राजेन्द्र व राजकुमार गालियां देने लगे मना किया तो राजेन्द्र ने पास पडे पत्थर को उठाकर मारा जो उसके सिर में बायीं ओर लगा और खून निकलने लगा। इसी बीच राजकुमार डण्डा उठाकर ले आया और डण्डा उठाकर मारपीट की गई। जिससे चोटें आईं हैं भाई पंकज व बहिन भारती और मोहल्ले के लोगों ने बीच-बचाव किया राजेन्द्र व राजकुमार तब वहां से जाने लगे और कहने लगे की हमारे बीच में बोलेगे तो जान से खत्म कर देंगे। जिसके बाद उसने डायल १०० पर फोन लगाया और डायल १०० के साथ पहुंची पुलिस टीम द्वारा उसे अस्पताल ले जाकर उपचार के लिए भर्ती कराया गया। दिनांक 29 अप्रैल को रिपोर्ट करने आया। रिपोर्ट पर पुलिस ने राजकुमार व राजेन्द्र वर्मा पर के विरूद्ध आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज करके विवेचना में लिया गया है।

Created On :   1 May 2024 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story