सॉफ्टवेयर अपडेट: Nothing Phone 2a को चैटजीपीटी इंटीग्रेशन और कैमरा इंप्रूवमेंट के साथ मिला नया अपडेट

Nothing Phone 2a को चैटजीपीटी इंटीग्रेशन और कैमरा इंप्रूवमेंट के साथ मिला नया अपडेट
  • इस नए अपडेट में नए कैमरा फीचर्स मिलते हैं
  • गूगल के अप्रैल सुरक्षा पैच जारी किया गया है
  • जनरल इंप्रूवमेंट के साथ बग फिक्स किए गए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता नथिंग (Nothing) ने 5 मार्च को अपना नया हैंडसेट नथिंग फोन 2ए (Nothing Phone 2a) भारत में लॉन्च किया था। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर 4nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो चिपसेट और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही यह एंड्रॉइड 14-आधारित नथिंग ओएस 2.5 के साथ आता है। वहीं हाल ही में इस फोन को ओएस 2.5.5a अपडेट मिला है।

इस अपडेट को नए कैमरा फीचर्स, जनरल इंप्रूवमेंट, बग फिक्स और गूगल के अप्रैल सुरक्षा पैच के साथ जारी किया गया है। इसके अलावा अब इसमें ChatGPT इंटीग्रेशन और कई नए फीचर्स भी मिलते हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

नथिंग ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में, पुष्टि की कि Phone 2a यूजर्स के लिए नथिंग ओएस 2.5.5a अपडेट जारी किया जा रहा है। इस चेंजलॉग में प्रमुख इलीमेंट्स में से एक चैटजीपीटी इंटीग्रेशन है। सभी सुविधाओं तक पहुंचने में सक्षम होने के लिए, उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि चैटजीपीटी एप्लिकेशन का नया वेरिएंट प्ले स्टोर से उनके Phone 2a हैंडसेट पर डाउनलोड किया गया है।

नथिंग ओएस 2.5.5a अपडेट इंस्टॉल करने के बाद, Phone 2a यूजर्स अपने नथिंग ईयर या नथिंग ईयर ए ट्रू वायरलेस इयरफोन के माध्यम से चैटजीपीटी तक पहुंच सकेंगे। नथिंग एक्स एप्लिकेशन में चैटजीपीटी के साथ लाइव वॉइस चैट शुरू करने के लिए एक जेस्चर को कस्टमाइज करने का विकल्प है। कंपनी ने बताया कि यह फीचर जल्द ही अन्य नथिंग ऑडियो प्रोडक्ट्स के लिए भी उपलब्ध होगा।

Phone 2a के लिए नथिंग ओएस 2.5.5a अपडेट प्राइमरी वाइड-एंगल कैमरे में बेहतर कलर स्टेबिलिटी, HDR इमेज में बेहतर पोर्ट्रेट ब्राइटनेस और कस्टमाइज कैमरा ऐप ओपनिंग डिस्प्ले भी लाता है। पोर्ट्रेट मोड इमेज में अवनॉर्मल नॉइज के साथ एक पुरानी प्रोब्लम को भी इस अपडेट के साथ हल करने का दावा किया गया है।

Created On :   4 May 2024 5:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story