ईयरबड्स: Noise Pop Buds भारत में 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Noise Pop Buds भारत में 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • ईयरबड्स को डुअल-टोन कलर में पेश किया है
  • ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है
  • नॉइज पॉप बड्स की कीमत 999 रुपए रखी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी नॉइज (Noise) ने अपने पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने इन्हें नॉइज पॉप बड्स (Noise Pop Buds) नाम दिया है। ये इयरबड्स क्वाड माइक सिस्टम और IPX5 स्प्लैश रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं। खास बात यह कि, कंपनी ने इन्हें इन-ईयर डिजाइन के साथ कई डुअल-टोन रंगों में पेश किया है। इनमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है और ये एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

बात करें कीमत की तो, नॉइज पॉप बड्स 999 रुपए की प्राइज टैग के साथ भारतीय बाजार में उतारे गए हैं। इन्हें फ्लिपकार्ट और नॉइज इंडिया वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। ये ईयरबड्स् चा कलर ऑप्शन फॉरेस्ट पॉप, लिलैक पॉप, मून पॉप और स्टील पॉप में उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं इनकी खूबियां...

Noise Pop Buds के स्पेसिफिकेशन

नॉइज के नए ट्रू वायरलेस पॉप बड्स में 10 मिमी ड्राइवर दिए गए हैं। इनमें ईएनसी का सपोर्ट दिया गया है। ये ईयरबड्स् क्वाड माइक सेटअप से लैस हैं, जिसको लेकर कंपनी का कहना है कि, यह अपने आसपास के इंटरफेरेंस के बिना क्लिीयर फोन कॉल प्रदान करता है।

नॉइज पॉप बड्स 65ms तक लो- लेटेंसी प्रदान करते हैं और इनमें ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा किसी भी डिवाइस से तेजी से जुड़ने के लिए इनमें हाइपर सिंक तकनीक दी गई है। इसके अलावा TWS बड्स में स्मार्टफोन या टैबलेट पर Google Assistant या Siri का सपोर्ट भी दिया गया है।

नॉइज पॉप बड्स में दी गई बैटरी को लेकर दावा है कि, एक बार फुल चार्ज करने पर ये 50 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करने में सक्षम हैं। वहीं फुल चार्ज होने के लिए इन्हें लगभग 90 मिनट का समय लगता है। हालांकि, इनमें इंस्टाचार्ज फीचर्स मिलता है जिससे ईयरफोन को सिर्फ 10 मिनट के चार्ज से 150 मिनट तक की बैटरी लाइफ मिलती है। स्पलैश रेजिस्टेंस के लिए ईयरबड्स को IPX5 रेटिंग दी गई है।

Created On :   3 May 2024 6:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story