आगामी स्मार्टफोन: iQoo Z9x 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जल्द ही लॉन्च हो सकता है

iQoo Z9x 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जल्द ही लॉन्च हो सकता है
  • फोन को भारतीय आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है
  • iQoo Z9x 5G के सभी स्पेयर पार्ट्स की सूची लिस्ट की है
  • iQoo Z9, विवो टी3एक्स का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQoo) ने बीते महीने चीन में अपने लेटेस्ट हैंडसेट आईकू जेड 9 (iQoo Z9x 5G) को लॉन्च किया था। वहीं अब खबर है कि, इस फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। हाल ही में फोन को भारतीय आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है। माना जा रहा है कि, कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में चीनी मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च कर सकती है।

वहीं एक अन्य रिपोर्ट में iQoo Z9 5G को टी3एक्स 5जी (Vivo T3x 5G) का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। कितना खास होगा ये फोन और चीनी मॉडल की क्या हैं स्पेसिफिकेशन? आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

iQoo Z9x 5G जल्द भारतीय बाजार में!

यह पहली बार नहीं है जब इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को लेकर खबर सामने आई है। इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स में इसका उल्लेख किया ​गया है। लेकिन, कंपनी ने अपनी ओर से कोई आधिकारिक बयान अब तक नहीं दिया है।

फिलहाल, iQoo Z9x 5G को कंपनी की वेबसाइट के एक्सेसरीज सपोर्ट पेज पर देखा गया है। यहां iQoo Z9x 5G के सभी स्पेयर पार्ट्स की सूची लिस्ट की गई है, जो कि हैंडसेट के जल्द भारत में लॉन्च होने का संकेत देता है।

iQoo Z9x 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

चूंकि, अब तक कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, आईकू का आगामी हैंडसेट Vivo T3x 5G का रीब्रांडेड वर्जन होगा। ऐसे में इस स्मार्टफोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल सकती है, जो कि 2408x1080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता हैं। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल किया जा सकतस है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का सिंगल फ्रंट कैमरा दिए जाने की संभावना है।

इस फोन में दिए जाने वाले प्रोसेसर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, रिपोर्ट की मानें तो इसमें 8GB तक LPDDR4X रैम का विकल्प मिल सकता है, जिसके साथ 128GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Created On :   3 May 2024 7:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story