पावरफुल समार्टफोन: iQOO Neo 9s Pro में मिलेगा पावरफुल चिपसेट और 120w फास्ट चार्जिंग, जल्द हो सकता है लॉन्च

iQOO Neo 9s Pro में मिलेगा पावरफुल चिपसेट और 120w फास्ट चार्जिंग, जल्द हो सकता है लॉन्च
  • चीन के 3C सर्टिफिकेशन पर देखा गया है
  • Google Play कंसोल लिस्टिंग पर देखा है
  • प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन लीक हुए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQoo) ने इस साल की शुरुआत में नियो 9 प्रो (Neo 9 Pro) को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी एक नए सब-वेरिएंट पर काम कर रहा है, जिसे नियो 9एस प्रो (Neo 9s Pro) कहा जा रहा है। हाल ही में इस फोन को चीन के 3C सर्टिफिकेशन और Google Play कंसोल लिस्टिंग पर देखा है। साथ ही iQOO Neo 9s Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन सामने आए हैं।

शुरुआती लीक में कहा गया है कि, कंपनी अपने आगामी हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है। साथ ही इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। इसे इसी महीने के आखिरी तक चीनी मार्केट में उतार जा सकता है। आइए जानते हैं फोन से जुड़ी रोचक जानकारी...

कितना खास होगा iQOO Neo 9S Pro

हैंडसेट को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 1.5K स्क्रीन के साथ आने की उम्मीद है। हालांकि, हैंडसेट को Google Play कंसोल लिस्टिंग पर डाइमेंशन 8300 SoC के साथ देखा गया था। शुरुआती लीक में सामने आई जानकारी के आधार पर कहा जा सकता है कि, मिड-रेंज सेगमेंट में आगामी स्मार्टफोन हाई-एंड स्पेसिफिकेशन लेकर आएगा।

फोन को Google Play कंसोल लिस्टिंग पर भी देखा गया था और इससे पता चला था कि यह 12GB रैम और एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ आएगा। वहीं चीन के 3C सर्टिफिकेशन से पता चला है कि, iQOO Neo 9s Pro का मॉडल नंबर V2339FA होगा। लिस्टिंग के अनुसार, फोन 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

जबकि, एक अन्य लीक रिपोर्ट की मानें तो iQOO Neo 9S Pro में 5160mAh यूनिट मिलेगी, जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। लीक के अनुसार, 6.78 इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले मिल सकती है, जो कि 1260 x 2800 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Created On :   3 May 2024 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story