मनी लॉन्ड्रिंग केस: सांपों की तस्करी केस के बाद फिर हेडलाइंस में यूट्यूबर एल्विश यादव, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने दर्ज किया केस

सांपों की तस्करी केस के बाद फिर हेडलाइंस में यूट्यूबर एल्विश यादव, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने दर्ज किया केस
  • सांपों की तस्करी केस के बाद फिर हेडलाइंस में यूट्यूबर एल्विश यादव
  • मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने दर्ज किया केस
  • इस बारे में हो सकती है पूछताछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद से यूट्यूबर एल्विश यादव लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। एल्विश यादव को लेकर कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सिज सामने आ रही हैं। सांपो की तस्करी मामले के बाद अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी एल्विश का नाम सामने आया है। ईडी एल्विश से पूछताछ की तैयारी कर रही है। 2 नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले को आधार बनाते हुए मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया है। बता दें कि, 42 दिनों की राहत के बाद एल्विश यादव की मुश्किलें फिर बढ़ गई हैं। 22 मार्च को सूरजपुर कोर्ट से उन्हें जमानत मिली थी।

यह भी पढ़े -एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, चार्जशीट का संज्ञान लेगा कोर्ट, हर तारीख पर होना होगा पेश

फिर मुश्किलों में एल्विश यादव

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोबरा कांड केस के बाद वो एक बार फिर चर्चा में हैं। ईडी ने मनी लांड्रिंग केस में यूट्यूबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ईडी उनके पास मौजूद महंगी कारों के काफिले के बारे में जांच कर सकती है। 17 मार्च को यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। लेकिन अब ईडी उन पर शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है। वहीं यूट्यूबर की ओर से मामले में अब तक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। जेल से बाहर आने के बाद एल्विश ने खुद को बेकसूर बताया था। यूट्यूबर का कहना है कि उनकी सक्सेस कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है। इसलिये उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है।

यह भी पढ़े -एल्विश व उसके साथियों के मोबाइल से डिलीट वीडियो और चैट रिकवरी के लिए भेजे गए फॉरेंसिक लैब

लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है एल्विश

एल्विश यादव लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। रोजाना ही दोपहर 12 बजे उसके यू-ट्यूब चैनल पर उसका डेली ब्लॉग अपलोड होता है, जिसमें वह अपनी दिनचर्या लोगों को दिखाते हैं। पहले इस केस में एल्विश अपने व्लॉग्स में भी खुलकर बोल रहे थे लेकिन अब जमानत मिलने के बाद उसने इस केस को लेकर चुप्पी साध ली है।

यह भी पढ़े -एल्विश मामले में दाखिल चार्जशीट में 24 गवाहों के बयान, कई साक्ष्य मौजूद पुलिस

कैसे बने स्टार?

बता दें कि, एल्विश यादव ने मशहूर यूट्यूबर आशीष चंचलानी और अमित भड़ाना से इंस्पायर होकर 29 अप्रैल 2016 को अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया था। यूट्यूब वीडियो के जरिये फेमस हुए और लाखों-करोड़ों रुपये कमाने लगे। इसके बाद 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' जीतकर वो रातोरात स्टार बन गए। बिग बॉस के बाद वो जनता के बीच ऐसे छाए कि उन्हें कई मशहूर एक्ट्रेस संग म्यूजिक वीडियोज में देखा गया। वहीं बिग बॉस विनर बनने के बाद से एल्विश विवादों में आने लगे और बिग बॉस के बाद कई कंट्रोवर्सीज में उनका नाम आ चुका है।

Created On :   4 May 2024 5:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story