अपकमिंग सीरीज: फुलेरा की 'पंचायत' में आएगा तीन गुना मजा, सीजन 3 के अनाउंसमेंट टीजर ने बढ़ाई लोगों की एक्साइटमेंट, आपने देखा क्या?

फुलेरा की पंचायत में आएगा तीन गुना मजा, सीजन 3 के अनाउंसमेंट टीजर ने बढ़ाई लोगों की एक्साइटमेंट, आपने देखा क्या?
  • फुलेरा की 'पंचायत' में आएगा तीन गुना मजा
  • सीजन 3 के अनाउंसमेंट टीजर ने बढ़ाई लोगों की एक्साइटमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज पंचायत को लोगों का जबरदस्त प्यार मिला था। इसका पहला और दूसरा दोनों ही सीजन काफी हिट रहे थे। दूसरा सीजन देखने के बाद से ही फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे है। अब 'पंचायत सीजन 3' बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाला है। ये साल की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है। पंचायत सीजन 3 सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। बीते दिनों सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस की गई थी। अब हाल ही में, प्राइम वीडियो ने सीरीज का अनाउंसमेंट टीजर जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े -सुपरस्टार सिंगर 3 में होगी 'पॉटलक' पार्टी, नेहा कक्कड़ ने चखा बैंगन भाजा और भट्ट की चुड़कानी

प्राइम वीडियो ने जारी किया टीजर

वेब सीरीज 'पंचायत' के पिछले दो सीजन दर्शकों के बीच जबरदस्त हिट रहे। अब इसका तीसरा सीजन आने वाला है। पिछले कई दिनों से दर्शक इसकी रिलीज डेट को लेकर लंबे वक्त से कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, प्राइम वीडियो के आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्टर साझा कर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया था। इसके साथ लिखा था, 'आपने लौकी हटाईं, हमने पुरस्कार में आपके लिए रिलीज डेट का खुलासा कर दिया'। सीरीज 28 मई को रिलीज होगी।

अब प्राइम वीडियो ने सीरीज की रिलीज का अनाउंसमेंट टीजर जारी कर दिया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि 'पंचायत 3' की रिलीज से पहले ही देश के हर कोने में लौकी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस टीजर में सीरीज के प्रहलाद पांडे (फैसल खान), विकास (चंदन रॉय) और भूषण (दुर्गेश कुमार) को दिखाया गया, जो दर्शकों को आगामी सीरीज में तीन गुना मजा की गारंटी देते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -मुझे अपनी जिंदगी में ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद नहीं हैं सायंतनी घोष

ऐसी थी अब तक की स्टोरी

पंचायत 3 की कहानी की बात करें तो ये शहर से आए एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी है, जो गांव में नौकरी करने पर खुद को अपनी जड़ों से बाहर महसूस करता है। अपनी डिग्री पूरी करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश के एक गांव फुलेरा में ग्राम पंचायत के सचिव की नौकरी मिलती है। सीरीज गांव के रीति-रिवाजों और जिंदगी से अनजान इस शख्स का एक्सपीरियंस दिखाती है। सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक जैसे कई कलाकार लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़े -अली वोंग ने की मेकअप में बड़ी गलती, कहा- 'मैं एक्स-मेन विलेन जैसी दिख रही हूं'

Created On :   4 May 2024 11:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story