रियलिटी शो: 'सुपरस्टार सिंगर 3' में नेहा कक्कड़ और अभिजीत भट्टाचार्य के बीच काम को लेकर हुई बहस, मिलिंद गाबा उतरे नेहा के सपोर्ट में

सुपरस्टार सिंगर 3 में नेहा कक्कड़ और अभिजीत भट्टाचार्य के बीच काम को लेकर हुई बहस, मिलिंद गाबा उतरे नेहा के सपोर्ट में
  • रियलिटी शो में नेहा कक्कड़ और अभिजीत भट्टाचार्य के बीच हुई बहस
  • मिलिंद गाबा उतरे नेहा के सपोर्ट में
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडिया में सिंगिंग से रिलेटेड कई रियलिटी शो आयोजित होते हैं। जिसमें कई टैलेंटेड लोगों को अपनी अवाज का जादू दिखाने का मौका दिया जाता है। इन शोज ने इंडिया को कई शानदार सिंगर्स दिए हैं। उसी में से एक है 'सुपरस्टार सिंगर'। 'सुपरस्टार सिंगर' सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो में से एक है। इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और शो का तीसरा सीजन चल रहा है। शो में अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, सयाली कांबले, मोहम्मद दानिश और सलमान अली कैप्टन हैं। नेहा कक्कड़ इस शो की जज हैं और हर्ष लिंबाचिया शो के होस्ट हैं। इसी बीच शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें नेहा कक्कड़ और गेस्ट अभिजीत भट्टाचार्य के बीत तीखी बहस होती नजर आ रही है।

यह भी पढ़े -नेहा कक्कड़ ने 'सुपरस्टार सिंगर 3' में 'गुलाबी साड़ी' के हिटमेकर संजू राठौड़ के साथ किया डांस

सेट पर भिड़े सिंगर नेहा और अभिजीत

शो के हाल के एपिसोड में दर्शकों ने शादी का खास सीजन देखा। शादी के स्पेशल वीक में शो पर अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौड़वाल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान नेहा कक्कड़ और अभिजीत भट्टाचार्य की भयंकर लड़ाई हो गई। दरअसल सलमान और आर्यन की परफॉर्मेंस के बाद अभिजीत ने शादियों में सिंगर्स के गाने को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि, 'कोई पैसा देता है और सिंगर्स शादियों में गाने लगते हैं और इससे आपकी औकात कम हो जाती है।

यह भी पढ़े -एयरपोर्ट पर तकिया साथ लेकर पहुंची नेहा धूपिया, कहा- 'मुझे जल्दी उठने की आदत नहीं'

अभिजीत ने कहा, 'कोई भी पैसा देगा और सिंगर्स शादी में गाने लगे तो उसमें औकात कम होती है। मेरी औकात है, मैं बोल देता हूं, मैं नहीं गाऊंगा। दुनिया की कोई ताकत तुम्हें खरीद नहीं सकतीष।' नेहा अभिजीत की इस बात से खफा दिखाई दी और उन्होंने कहा कि इंसान अपनी मेहनत से कमाता है और शादियों में गाने में कोई बुराई नहीं है।

अभिजीत ने कहा इसे पर्सनल ना लें

अभिजीत ने तुरंत नेहा से कहा कि इसे पर्सनली न लें और वह बच्चे को पढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और उसे एक करोड़ रुपये लेकर शादी में गाने और उसे छोड़ने के बीच का अंतर बता रहे हैं। जवाब देते हुए फिर नेहा कक्कड़ ने कहा कि कोई किसी सिंगर को अपनी शादी में इसलिए बुलाता है क्योंकि वे उससे प्यार करते हैं और इज्जत देते हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता और अगर किसी को शादी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया जाता है तो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर लोग प्यार से बुलाते हैं तो सिंगर को परफॉर्म करना चाहिए और शादियों में गाने में कोई बुराई नहीं है।

यह भी पढ़े -कर्नाटक पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में खुलासा, फैयाज ने 30 सेकंड में नेहा पर 14 बार चाकू से किया वार

नेहा के सपोर्ट में मिलिंद गाबा

इसी बीच नेहा और अभिजीत की लड़ाई में मिलिंद गाबा नेहा के सपोर्ट में आ गए और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह किसी स्कूल में गाते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं अभिजीत को असलियत दिखाते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा- 'कोई दादा-दादी या चाचा-चाची किसी को भी औकात बता या ठीक कर सकते हैं। बिग रिस्पेक्ट- नेहा कक्कड़।' वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी नेहा कक्कड़ का सपोर्ट कर रहे हैं।

Created On :   1 May 2024 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story