अपकमिंग वेब सीरीज: इंतजार हुआ खत्म! मेकर्स ने मजेदार अंदाज में शेयर की वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज डेट, नाराज हुए फैंस

इंतजार हुआ खत्म! मेकर्स ने मजेदार अंदाज में शेयर की वेब सीरीज पंचायत 3 की रिलीज डेट, नाराज हुए फैंस
  • मेकर्स ने मजेदार अंदाज में शेयर की वेब सीरीज 'पंचायत 3' की रिलीज डेट!
  • नाराज हुए फैंस ने किया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत को लोगों का जबरदस्त प्यार मिला था। इसका पहला और दूसरा दोनों ही सीजन काफी हिट रहे थे। दूसरा सीजन देखने के बाद से ही फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे है। अब 'पंचायत सीजन 3' बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाला है। ये साल की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है। पंचायत सीजन 3 सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। पहले जहां पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो वहीं अब मेकर्स ने खास अंदाज में सीरीज की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़े -अभिनेत्री काजोल ने एक पोस्‍ट में कहा, 'मेरा धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है'

प्राइम वीडियो ने शेयर की रिलीज डेट

प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पंचायत सीजन 3 टीजर वीडियो शेयर किया है और कहा है कि panchayat3date.com पर जाकर लॉकी हटाइए और सीरीज की रिलीज डेट जानिए। लेकिन यह सिर्फ एक मजाक साबित हुआ। क्योंकि लिंक खोलने के बाद लौकी और कुछ कैप्शन के अलावा कुछ नहीं दिखा। मेकर्स का ये मजाक झेलने के बाद फैंस चिढ़ गए हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -प्रीति जिंटा को आई पति जीन गुडइनफ की याद, मनमोहक वीडियो शेयर किया

मजाक से नाराज हुए फैंस

पंचायत सीजन 3 टीजर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'बैठकर लौकी छिलवा रहे हो, और कितना तड़पाओगे।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'डेट जानने के लिए जी-मेल एक्सेस चाहिए, सच में प्राइम वीडियो, अगली बार बेहतर तरीके से चिढ़ाना।' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- 'गुमराह करना बंद करो सीधा-सीधा पूछता है कब निकलेगा।' एक यूजर ने कमेंट किया- 'प्राइम को अनफॉलो करने का टाइम आ गया। एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'कितना बड़ा वाला चोमू है प्राइम। सुबह से दिमाग खराब कर रखा है। बड़ा नौटंकी मत कर। देख रहा है ना बिनोद कैसे सताया जा रहा है।'

यह भी पढ़े -सोनाक्षी ने उन फिल्म मेकर्स का किया धन्यवाद, जिन्होंने उन्हें अलग तरह से कास्ट करने का उठाया 'जोखिम'

ऐसी होगी स्टोरी

पंचायत 3 की कहानी की बात करें तो ये शहर से आए एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी है, जो गांव में नौकरी करने पर खुद को अपनी जड़ों से बाहर महसूस करता है। अपनी डिग्री पूरी करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश के एक गांव फुलेरा में ग्राम पंचायत के सचिव की नौकरी मिलती है। सीरीज गांव के रीति-रिवाजों और जिंदगी से अनजान इस शख्स का एक्सपीरियंस दिखाती है।

Created On :   30 April 2024 5:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story