अपकमिंग फिल्म: 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की शूटिंग हुई पूरी, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने खास अंदाज में दी जानकारी

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की शूटिंग हुई पूरी, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने खास अंदाज में दी जानकारी
  • 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की शूटिंग हुई पूरी
  • राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने खास अंदाज में दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म श्रीकांत के अलावा एक्टर एक और नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम विक्की विद्या का वो वाला वीडियो है। फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी। इसका डायरेक्शन ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 बना चुके राज शांडिल्य कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसकी जानकारी राजकुमार ने अपने खास अंदाज में अपने फैंस को दी है।

यह भी पढ़े -दिल छूू गया राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्‍म का गाना 'तू मिल गया'

90के दशक की होगी कहानी

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फिल्म में दर्शकों को 90 के दशक की कहानी देखने को मिलेगी। यह फिल्म टी-सीरीज फिल्म्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और वकाओ फिल्म्स के साथ थिंकिंक पिक्चर्ज के वेनर तले बनी है। शूटिंग खत्म होने के बाद इससे जुड़ीं तस्वीरें भी अब सामने आ गई हैं। तस्वीरों में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही है। एक तस्वीर में राज के साथ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी दिख रही हैं। शूटिंग खत्म होने की जानकारी राजकुमार राव ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।

यह भी पढ़े -राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस बिजनेस मैन की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी फिल्म


मजेदार वीडियो भी किया शेयर

राजकुमार और तृप्ति ने एक मजेदार वीडियो भी शेयर करते हुए लिखा, जब तक "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" ना आए तब तक विक्की विद्या का ये वाला वीडियो देखो। लाइटें बंद, रैप पार्टी चालू!" इस वीडियो में राजकुमार और तृप्ति का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े -फिल्म 'श्रीकांत' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, नए अवतार में नजर आएंगे एक्टर राजकुमार राव

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म श्रीकांत को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए थे। इस फिल्म को 10 मई को रिलीज करने की तैयारी है। वहीं, तृप्ति डिमरी की बात करें तो वे भूल भुलैया 3 और बैड न्यूज जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Created On :   30 April 2024 12:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story