अपकमिंग फिल्म: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग हुई शुरू, इस फिल्म में भी साथ आएंगे नजर

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग हुई शुरू, इस फिल्म में भी साथ आएंगे नजर
  • फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग हुई शुरू
  • अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक बार फिर साथ आएंगे नजर
  • जॉली एलएलबी 3 के अलावा इस फिल्म में भी आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 2013 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी और 2017 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब दोनों सितारे एक साथ फिल्म के तीसरे भाग जॉली एलएलबी 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच फिल्म ने जुड़ी एक अपडेट सामने आ रही है। खबरें है कि, फिल्म की शूटिंग हुई शुरू हो गई है। अक्षय कुमार और अरशद वारसी अजमेर कोर्ट में एक-दूसरे से सवाल जवाब करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -हैदराबाद में विष्णु मांचू की 'कन्नप्पा' की शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार

इस दिन से अक्षय करेगें शूटिंग

अरशद वारसी ने फिल्म की शूटिंग अजमेर राजस्थान में शुरू कर दी है। खबरों में दावा किया गया है कि फिल्म की शूटिंग 29 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। वहीं, अक्षय कल यानी 2 मई से अजमेर में शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म की शूटिंग अजमेर मण्डल रेल कार्यालय 30 अप्रेल से 13 मई तक चलेगी। फिल्म की शूटिंग के लिए डीआरएम ऑफिस बिल्डिंग में सेट तैयार किया जा रहा है। अजमेर के डीआरएम ऑफिस परिसर में अदालत परिसर, कोर्ट रूम और मंदिर का सेट तैयार किया जा रहा है।

यह भी पढ़े -'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्माताओं ने पेश की 'बाय वन गेट वन' टिकट डील

इन फिल्मों में कर चुके साथ काम

जॉली एलएलबी 3 से पहले भी अक्षय और अरशद एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। सबसे पहले दोनों ने 2002 में जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी में साथ। इसके बाद वे 2022 में बच्चन पांडे में साथ दिखे थे। वहीं जॉली एलएलबी 3 के अलावा दोनों वेलकम टू द जंगल में भी काम कर रहे हैं। अगले महीने इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी। खबरों के मुताबिक दिल्ली में शूटिंग जून से शुरू होकर 30-40 दिनों तक चलेगी।

यह भी पढ़े -'बड़े मियां, छोटे मियां' ने बॉक्स ऑफिस पर 55.14 करोड़ की कमाई की

वर्क फ्रांट

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है। अक्षय जल्द ही स्काई फोर्स और सोरारई पोट्टरू के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं।

Created On :   1 May 2024 6:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story